CG Lok Sabha Election: मोदी की किन बातों पर भड़के सिंहदेव? वोटिंग से ठीक पहले बाबा को आया गुस्सा

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Chhattisgarh EX Deputy Chief Miniter TS Singh Deo spoke on why the Congress has not yet released its list for the upcoming state Assemby polls. (File photo)
TS Singh Deo
social share
google news

CG Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है.

प्रधानमंत्री के ताजा बयान को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने एक्स पर पोस्ट किया, प्रधानमंत्री आज (बुधवार) छत्तीसगढ़ आ कर आदतन झूठों और अफवाहों की बौछार कर के गए- मगर इस बार उनकी सांप्रदायिक अफवाहों में भी मायूसी सी, एक हताशा सी दिखी.

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मोदी जी को मनगढ़ंत धारणाएं रचनी है

सिंहदेव ने कहा कि महिलाओं के सोने और मंगलसूत्र की आधारहीन बात कर प्रधानमंत्री को लगा कि वो उनके राज में हो रही महिलाओं की दुर्दशा को छिपा देंगे. महिलाओं के विरुद्ध अपराध देश में चरम पर है मगर मोदी जी को मनगढ़ंत धारणाएं रचनी हैं. मणिपुर की बेटियों के साथ किस प्रकार की हिंसा और जघन्य अपराध हुए वो मोदी राज का वीभत्स मगर असली चेहरा दिखाते हैं.

कौन सी संपत्ति की बात कर रहे हैं पीएम

टीएस सिंहदेव ने एक्स पोस्ट पर लिखा, और कौन सी संपत्ति की बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री - आज, जितना गरीब और अमीर का फर्क भारत में है वह अपने आप में ऐतिहासिक है. 1% लोगों के पास देश की 40% संपत्ति है, वहीं 50% गरीब जनता के पास मात्र 3%. संपत्ति, बचत, इनसे तो गरीब और मध्यम वर्ग दूर हो ही गया है, क्योंकि देश की सारी सार्वजनिक संपत्ति तो वो अपने अरबपति मित्रों को धीरे धीरे पकड़ाते जा रहे हैं.”

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

‘…वहां इनका झूठ नहीं चलेगा

कांग्रेस नेता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, घुसपैठियों के नाम पर अफवाह उड़ाते हैं - मगर सच्चाई तो ये है कि मोदी राज में चीन ने भारत की 2000 किमी ज़मीन पर कब्ज़ा कर लिया। और प्रधानमंत्री ने आंखें बंद कर उनको क्लीन चिट दे दी. सोनम वांगचुक 21 दिन तक अनशन करते रहे पर मजाल है प्रधानमंत्री की एक आवाज सुनाई दी हो, क्योंकि वहां इनका झूठ नहीं चलता ना.

कांग्रेस की मेनिफेस्टो पढ़ लेते

सिंहदेव ने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा, कांग्रेस के मेनिफेस्टो के बारे में दुष्प्रचार करने से पहले शायद एक बार वो उसे पढ़ लेते तो उन्हें जनसेवा की प्रेरणा मिल जाती. चाहे एक लाख सालाना की अप्रेंटिसशिप का अधिकार हो या गरीब परिवार की महिला को सालाना एक लाख रुपए - कांग्रेस की हर गारंटी बस गरीबों का जेब भरने की है, उनका जीवन स्तर उठाने की है.  मगर प्रधानमंत्री का एजेंडा बस एक है - मित्रों की तरक्की, चाहे आम जनता रहे तड़पती. और यही है उनके झूठ के पुलिंदो का कारण.

पीएम ने दिया था ये बयान

पीएम ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, अब कांग्रेस का कहना है कि वो Inheritance Tax लगाएगी, माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी. आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी. कांग्रेस का पंजा वो भी आपसे लूट लेगा. कांग्रेस का मंत्र है- कांग्रेस की लूट... जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी.” इसके अलावा भी पीएम मोदी ने विपक्षी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT