Chhattisgarh Naxal Operation: बड़े ऑपरेशन के बाद अमित शाह की हुंकार, क्या बोले गृह मंत्री?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Amit Shah, Amit Shah in Khajuraho
Amit Shah, Amit Shah in Khajuraho
social share
google news

Chhattisgarh Naxal Operation- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सफल ऑपरेशन के लिए सुरक्षा बलों को बधाई दी और कहा कि मोदी सरकार देश को इस समस्या से मुक्त कराने के लिए प्रतिबद्ध है.

शाह ने कहा कि सरकार की आक्रामक नीति और सुरक्षा बलों के प्रयासों के कारण नक्सलवाद अब एक छोटे से क्षेत्र तक ही सीमित हो गया है और जल्द ही छत्तीसगढ़ और पूरा देश पूरी तरह से नक्सल मुक्त हो जाएगा.

सुरक्षाकर्मियों को दी बधाई

शाह ने एक्स पर पोस्ट किया, आज छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के ऑपरेशन में बड़ी संख्या में नक्सली मारे गये हैं. इस ऑपरेशन को अपनी जाँबाज़ी से सफल बनाने वाले सभी सुरक्षाकर्मियों को बधाई देता हूँ और जो वीर पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नक्सलवाद विकास, शांति और युवाओं के उज्ज्वल भविष्य का दुश्मन

अमित शाह ने आगे कहा कि नक्सलवाद विकास, शांति और युवाओं के उज्ज्वल भविष्य का सबसे बड़ा दुश्मन है.  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम देश को नक्सलवाद के दंश से मुक्त करने के लिए संकल्पित हैं.

छत्तीसगढ़ और पूरा देश पूर्णतः नक्सल मुक्त होगा

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि सरकार की ऑफ़ेंसिव नीति और सुरक्षा बलों के प्रयासों के कारण आज नक्सलवाद सिमट कर एक छोटे से क्षेत्र में रह गया है। जल्द ही छत्तीसगढ़ और पूरा देश पूर्णतः नक्सल मुक्त होगा.

ADVERTISEMENT

कांकेर में 29 नक्सली ढेर

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मंगलवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में कम से कम 29 नक्सली मारे गए. उन्होंने बताया कि भीषण गोलीबारी में तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए और मौके से बड़ी मात्रा में हथियार भी जब्त किए गए.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT