CG Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting: भूपेश बघेल के सामने मचा बवाल, जमकर मारपीट!

परमानंद रजक

ADVERTISEMENT

CG Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting
CG Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting
social share
google news

CG Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting- राजनादगांव लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टेडेसरा के बूथ पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. 

दरअसल कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ग्राम टेडेसरा के बूथ पर निरीक्षण करने पहुंचे थे. बूथ में उनके साथ प्रवेश कर रहे अन्य कार्यकर्ताओं को वहां मौजूद  भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोकने का प्रयास किया. इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

 

विवाद गाली-गलौच और मारपीट में बदल गया. इस दौरान भूपेश बघेल भी वहां मौजूद थे. उनके साथ भी धक्का मुक्की की गई.

 

बीजेपी कार्यकर्ता ने लगाए आरोप

भाजपा की महिला कार्यकर्ता  पद्मिनी साहू ने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की और गले में पहनी सोने की चेन और कान की बाली भी छीन ली.

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्या कहा?

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता गायत्री साहू ने बताया कि दोनो पक्षों में भूपेश बघेल के साथ अन्य लोगों के बूथ में प्रवेश को लेकर विवाद के बाद मारपीट हुई है. भाजपा की महिला कार्यकर्ता के सोने की चेन और बाली छीनने की शिकायत झूठी है. उन्होंने बताया कि भूपेश बघेल उम्मीदवार है उन्हे बूथ में जाने का पूरा अधिकार है. वही मौके पर मौजूद कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भागवत साहू का कहना है कि भूपेश बघेल को भाजपा कार्यकर्ताओं ने गेट के पास ही रोक दिया था और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे उन्होंने मारपीट की घटना से इंकार किया.

 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT