CG Elections 2024: ‘फर्जी बात करता है’, भूपेश पर जमकर भड़के बघेल

ChhattisgarhTak

12 May 2024 (अपडेटेड: May 12 2024 3:27 PM)

CG elections 2024- छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है लेकिन आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है. दुर्ग से लोकसभा प्रत्याशी और सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel) ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी नेता ने यहां तक कह दिया कि फर्जी आदमी फर्जी बात करता है.

vijay baghel

BJP leader vijay baghel

follow google news


CG elections 2024- छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है  लेकिन आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है. दुर्ग से लोकसभा प्रत्याशी और सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel) ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी नेता ने यहां तक कह दिया कि फर्जी आदमी फर्जी बात करता है. 
विजय बघेल ने आगे कहा कि वे बिना सोचे समझे बिना जानकारी लिए अपनी मनगढ़ंत बातों से छत्तीसगढ़ सरकार पर आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें...


क्या है पूरा मामला? 


दरअसल, 9 मई गुरुवार को भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि वह आत्मानंद स्कूल का नाम बदलने जा रही है. उन्होंने इसका विरोध करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल x पर भी एक बयान जारी किया. इसमें उन्होंने लिखा, “स्वामी आत्मानंद स्कूलों को "पीएम श्री" में बदलने की कवायद चल रही है.” उन्होंने साय सरकार की नियत पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे प्रदेश में जन्मे साधु-संतों के नाम को भी हटाना चाहते हैं. इसे बघेल ने साधु-संतों का अपमान बताया. 


सत्ताधारी पार्टी ने बघेल के आरोपों पर पलटवार किया. बीजेपी ने जवाबी हमले में प्रेस वार्ता कर बघेल को खूब खरी-खरी सुनाई. दुर्ग से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी विजय बघेल ने आत्मानंद स्कूल के नाम को बदलने वाली बात को सरासर झूठ बताते हुए कहा कि साधु संतो के नामों को बिल्कुल भी विलुप्त नहीं किया जा रहा है. स्वामी आत्मानंद स्कूलों को "पीएम श्री" योजना के तहत इन स्कूलों को योजना में समाहित किया जा रहा है, जिससे स्कूलों के इंफ्रास्ट्रक्चर में वृद्धि होगी. विजय बघेल ने कहा, "साधु संतों का मान सम्मान करना उनसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी जानती है."   
 


बघेल ने "काका" के बारे में क्या कहा? 

विजय बघेल ने कहा कि बिना सोचे समझे, बिना जानकारी लिए, अपनी मनगढ़ंत बातों से छत्तीसगढ़ सरकार पर आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं और उन्होंने कहा कि एक फर्जी आदमी हमेशा फर्जी बातें करता है.

    follow google newsfollow whatsapp