CG Crime: परिवार में हुई भयंकर लड़ाई, ट्रैक्टर से कुचल डाला, दो भाइयों की मौत

ChhattisgarhTak

28 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 28 2024 2:27 PM)

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पैतृक संपत्ति को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों की उनके परिवार के सदस्यों ने ही कथित तौर पर हत्या कर दी.

Mungeli Murder

Mungeli Murder

follow google news

CG Crime- छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पैतृक संपत्ति को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों की उनके परिवार के सदस्यों ने ही कथित तौर पर हत्या कर दी. संपत्ति विवाद को लेकर पहले दो भाइयों की पिटाई की गई फिर ट्रैक्टर से कुचल दिया गया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

मुंगेली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गिरिजा शंकर जायसवाल ने पीटीआई को बताया कि रविवार को फास्टरपुर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत गिगतारा-छटन गांव की सड़क पर हुए हमले में एक पुरुष और एक महिला भी घायल हो गए.

संपत्ति के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बुधवारा गांव के निवासी तोरण पाटले के सात बेटे हैं. उन्होंने बताया कि पाटले और उनके बेटों - केजू राम, माखन और रामबली - का अपने तीन अन्य बेटों - भागबली, वकील और कौशल - के साथ पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था.

 

अधिकारी ने बताया कि रविवार को पाटले, उनके तीन बेटों, उनकी पत्नियों और दो अन्य लोगों ने भागबली, कौशल, वकील और उनकी पत्नी संतोषी पर उनके खेत के पास लाठी से कथित तौर पर बेरहमी से हमला किया.

दो को ट्रैक्टर से कुचला...

केजू ने कथित तौर पर अपने भाइयों भागबली (55) और वकील (45) को ट्रैक्टर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां वकील की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि कौशल (58) और संतोषी (40) का इलाज चल रहा है.

 उन्होंने बताया कि नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें केजू, उसकी पत्नी चित्रलेखा, रामबली की पत्नी रजनी, माखन की पत्नी मीनाक्षी और माखन का बेटा शामिल हैं. एसपी ने बताया कि फरार चार अन्य लोगों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp