CG Liquor Scam: हाईकोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी का हमला,कहा- कांग्रेस के शराब घोटाले का हुआ पर्दाफाश!

ChhattisgarhTak

26 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 26 2024 4:03 PM)

CG Liquor Scam: कांग्रेस सरकार में हुए कथित शराब घोटाले मामले में हाईकोर्ट ने सभी आरोपियों की याचिकाओं को खारिज कर दिया है.हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि हाईकोर्ट के फैसले ने घोटाले की कलई एक बार और खोल दी है.

बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस

बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस

follow google news

CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ में तत्कालीन कांग्रेस सरकार में हुए  कथित शराब घोटाले मामले में हाईकोर्ट ने एक महत्वपूर्ण फैसला सुनाया.घोटाले में फंसे सभी आरोपियों की याचिकाओं को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि हाईकोर्ट के फैसले ने घोटाले की कलई एक बार और खोल दी है. बीजेपी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की एक बार फिर से पुष्टि हो गई है.


प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि न्यायालय ने ईडी, एसीबी, ईओडब्लू आदि की जांच आदि के काम में किसी भी तरह की अनियमितता के तमाम आरोपों को ख़ारिज कर दिया है. इससे यह एक बार फिर साबित होता है कि कांग्रेस अपने अपराधों को छिपाने के लिए लगातार एजेंसियों पर हमलावर थी.वहीं इस मामले में बीजेपी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस से कड़े सवाल पूछे.

ओपी चौधरी 

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने संगठित अपराध को अंजाम दिया है, ₹2000 करोड़ से अधिक के टैक्स का नुकसान सरकारी खजाने को पहुंचाया है. माननीय उच्च न्यायालय ने कांग्रेस की याचिका खारिज कर दी है. अब कांग्रेस को छत्तीसगढ़ की जनता को जवाब देना होगा. 


धरमलाल कौशिक

बिल्हा से बीजेपी विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार द्वारा संसाधनों की लूट–खसोट मचाई गई और बड़े–बड़े भ्रष्टाचार किए गए और उसके बाद जांच करने वाली जांच एजेंसियों के खिलाफ प्रदर्शन किया जाता है और उन्हें झुकाने की कोशिश की जाती है लेकिन जब तथ्य सामने आते हैं, तो कांग्रेस के संगठित अपराध का पर्दाफाश हो जाता है। माननीय उच्च न्यायालय ने अपने फैसले में सच को साफ कर दिया है.

नारायण चंदेल

पूर्व विधायक नारायण चंदेल ने कहा कि पिछले पांच सालों में कांग्रेस ने जिस धन को लुटा है वो जनता का पैसा है, सरकारी खजाने का पैसा है, हाईकोर्ट ने कांग्रेस की याचिका खारिज करके जनता के हित में फैसला लिया है। ऐसा अपराध करने वालों को समाज में नहीं घूमना चहिए बल्कि उन्हें जेल में सलाखों के पीछे होना चाहिए.

अजय चंद्राकर

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि आरोपियों की याचिका ख़ारिज होने से यह स्थापित होता है कि शराब घोटाले के जरिए कांग्रेसी सिंडिकेट राज्य के खजाने को चूना लगा रहा थे.

 केदारनाथ गुप्ता

बीजेपी के वरिष्ठ प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार में लगातार घोटाले हो रहे थे. छत्तीसगढ़ महतारी की ऐश्वर्य और समृद्धि को लुटा जा रहा था, लेकिन हाईकोर्ट का फैसला आ गया है, संविधान की किताब लेकर घूमने वाले अब समझ लें कि संविधान अपना काम कर रहा है, चिल्लाने से अब कुछ नहीं होने वाला. 

    follow google newsfollow whatsapp