Chhattisgarh Politics: कुमारी सैलजा ने फोड़ा ‘नोटिस बम’, 11 दिग्गजों को देना होगा जवाब

ADVERTISEMENT

Kumari Selja
Kumari Selja
social share
google news

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के कई कांग्रेसी नेताओं ने अपना पाला बदलकर भाजपा का दामन थामा है और भारतीय जनता पार्टी ने उन नेताओं को हरियाणा में स्थित सिरसा में छत्तीसगढ़ की पूर्व प्रभारी कुमारी सैलजा के खिलाफ चुनाव प्रचार करने भेजा है. लेकिन इस बीच कुमारी सैलजा (Kumari Selja) ने चुनाव प्रचार करने गए सभी 11 नेताओं को नोटिस भेजा है. 

चुनाव प्रचार करने गए नेताओं का कहना है कि सैलजा जी अपनी हार से बौखला गई हैं और इस बौखलाहट में उन्होंने उनको लीगल नोटिस भेजा है. 

विजय शर्मा ने कसा तंज

इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) ने कहा,"ठीक ही कहा है जो-जो लोग भाजपा में शामिल हुए है, जिनके प्रभाव में यह सब हुआ है उन्हें ही तो कहेंगे. कुमारी सैलजा को मानना चाहिए की उनके संरक्षण में पार्टी में क्या हुआ ईडी ने अपने प्रेस नोट में सब कुछ स्पष्ट कर दिया है, महादेव सट्टा ऐप, कोल घोटाले के मामले को नकारा नहीं जा सकता, यह केंद्र के सरकार के सुरक्षा में नहीं हुआ था ऐसे सरकार नहीं चला करती." 

ADVERTISEMENT

 

"लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा में भी उनकी स्थिति चौखट के बाहर होगी"

भाजपा पर तंज कसते हुए कांग्रेस के संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला (Shushil Anand Shukla) ने कहा कि सैलजा कुमारी के नेतृत्व में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया और योग्य उम्मीदवारों को टिकट मिला, अब कुछ लोग किसी कारण से कांग्रेस को धोखा देकर भाजपा में प्रवेश किया है, अब इनका काम कांग्रेस को अपशब्द बोलने का है, तभी भाजपा में इनकी पूज परख बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि इनकी बातों का कोई औचित्य नहीं है सिरसा की जनता भी समझ रही है कि यह लोग महत्वहीन है, इनकी बातों का कोई अर्थ नहीं है और लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा में भी उनकी स्थिति चौखट के बाहर होगी.

ADVERTISEMENT

पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा-  "अपनी हार से बौखला गई है "

कांग्रेस के पूर्व नेता चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि सैलजा जी का नोटिस प्राप्त हुआ है और वे लोग छत्तीसगढ़ से सिरसा भारतीय जनता पार्टी की और मोदी जी की बीती नीतियों का प्रचार करने आए हैं, छत्तीसगढ़ में जो घटना घटित हुई उसकी वास्तिविकता बताने आए हैं.  

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा, "सैलजा जी अपनी हार से बौखला गई है और इस बौखलाहट में उन्होंने हमें लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस से न हम डरेंगे और न ही डरने वाले हैं . हम सनातन धर्म के रक्षक है और इस नोटिस का कानूनी उत्तर दिया जाएगा."
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT