CG Liquor Scam: हाईकोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी का हमला,कहा- कांग्रेस के शराब घोटाले का हुआ पर्दाफाश!

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस
बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस
social share
google news

CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ में तत्कालीन कांग्रेस सरकार में हुए  कथित शराब घोटाले मामले में हाईकोर्ट ने एक महत्वपूर्ण फैसला सुनाया.घोटाले में फंसे सभी आरोपियों की याचिकाओं को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि हाईकोर्ट के फैसले ने घोटाले की कलई एक बार और खोल दी है. बीजेपी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की एक बार फिर से पुष्टि हो गई है.


प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि न्यायालय ने ईडी, एसीबी, ईओडब्लू आदि की जांच आदि के काम में किसी भी तरह की अनियमितता के तमाम आरोपों को ख़ारिज कर दिया है. इससे यह एक बार फिर साबित होता है कि कांग्रेस अपने अपराधों को छिपाने के लिए लगातार एजेंसियों पर हमलावर थी.वहीं इस मामले में बीजेपी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस से कड़े सवाल पूछे.

ओपी चौधरी 

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने संगठित अपराध को अंजाम दिया है, ₹2000 करोड़ से अधिक के टैक्स का नुकसान सरकारी खजाने को पहुंचाया है. माननीय उच्च न्यायालय ने कांग्रेस की याचिका खारिज कर दी है. अब कांग्रेस को छत्तीसगढ़ की जनता को जवाब देना होगा. 

ADVERTISEMENT


धरमलाल कौशिक

बिल्हा से बीजेपी विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार द्वारा संसाधनों की लूट–खसोट मचाई गई और बड़े–बड़े भ्रष्टाचार किए गए और उसके बाद जांच करने वाली जांच एजेंसियों के खिलाफ प्रदर्शन किया जाता है और उन्हें झुकाने की कोशिश की जाती है लेकिन जब तथ्य सामने आते हैं, तो कांग्रेस के संगठित अपराध का पर्दाफाश हो जाता है। माननीय उच्च न्यायालय ने अपने फैसले में सच को साफ कर दिया है.

नारायण चंदेल

पूर्व विधायक नारायण चंदेल ने कहा कि पिछले पांच सालों में कांग्रेस ने जिस धन को लुटा है वो जनता का पैसा है, सरकारी खजाने का पैसा है, हाईकोर्ट ने कांग्रेस की याचिका खारिज करके जनता के हित में फैसला लिया है। ऐसा अपराध करने वालों को समाज में नहीं घूमना चहिए बल्कि उन्हें जेल में सलाखों के पीछे होना चाहिए.

ADVERTISEMENT

अजय चंद्राकर

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि आरोपियों की याचिका ख़ारिज होने से यह स्थापित होता है कि शराब घोटाले के जरिए कांग्रेसी सिंडिकेट राज्य के खजाने को चूना लगा रहा थे.

ADVERTISEMENT

 केदारनाथ गुप्ता

बीजेपी के वरिष्ठ प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार में लगातार घोटाले हो रहे थे. छत्तीसगढ़ महतारी की ऐश्वर्य और समृद्धि को लुटा जा रहा था, लेकिन हाईकोर्ट का फैसला आ गया है, संविधान की किताब लेकर घूमने वाले अब समझ लें कि संविधान अपना काम कर रहा है, चिल्लाने से अब कुछ नहीं होने वाला. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT