सीएम साय के जनदर्शन कार्यक्रम को लेकर भूपेश बघेल का तंज, कहा- विधायकों-अधिकारियों के खिलाफ आ रही शिकायतें

महेंद्र नामदेव

ADVERTISEMENT

Bhupesh Baghel on Balodabazar violence
Bhupesh Baghel on Balodabazar violence
social share
google news

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय के घर गुरुवार को पहली बार जनदर्शन का आयोजन हुआ. जनदर्शन में प्रदेशभर के लोग अपनी-अपनी शिकायतें, सुझाव और आभार लेकर पहुंचे. लेकिन सीएम के जनदर्शन कार्यक्रम को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने जनदर्शन को लेकर कहा कि पहले ही दिन अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की जा रही है. लोगों की शिकायतों से ज्यादा अधिकारियों की शिकायत पहुंच रही है. प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है. 

अब से हर गुरुवार को सीएम साय जनदर्शन कार्यक्रम के तहत आम जनता से मुखातिब होंगे. जनदर्शन में अलग-अलग जगह से लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने लोगों को आश्वस्त किया कि सभी की समस्या का हल होगा.लेकिन सीएम के जनदर्शन कार्यक्रम को लेकर कहा कि  पहले ही दिन अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की जा रही है.साजा के विधायक ईश्वर साहू के खिलाफ शिकायत आई है. अधिकारी-विधायकों की शिकायत लेकर पहुंच रहे हैं. बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था लचर हो गई है.

गौ तस्करी पर भी बघेल ने साधा निशाना

गौरेला में हुई युवती की हत्या को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि भरे बाजार में महिला को जान से मार दिया गया. सिरपुर में अवैध खुदाई की जा रही है और प्राचीन मूर्तियों को खोद कर निकाला जा रहा है. किसानों को खाद बीज नहीं मिल रहे हैं. लाखों टन धान भंडार में रखा हुआ है. बीजेपी सरकार के आने से गौ तस्करी बढ़ी है. बिजली कटौती को लेकर भी भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि राजधानी में जब देखो तब बिजली काटी जा रही है और बिजली बिल बेतहाशा आ रहा है. प्रदेश क लोग बिजली कटौती से परेशान हैं. गांवों में बिजली कटौती से लोग खेती-किसानी का काम नहीं कर पा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

शुक्रवार को कांग्रेस की समीक्षा बैठक

वहीं कांग्रेस को मिली हार को लेकर समीक्षा बैठक होने वाली है. इसे लेकर भूपेश बघेल ने बताया कि शुक्रवार को समीक्षा बैठक होनी है. वीरप्पा मोइली बैठक में शामिल होंगे, जो प्रदेश के नेताओं से चर्चा कर हार की समीक्षा करेंगे.इसके साथ ही बघेल ने कहा आने वाला मॉनसून सत्र बहुत छोटा है, इस पर बीजेपी नेताओं ने चुप्पी साध रखी है. लेकिन उनके पास सदन में उठाने के लिए काफी मु्द्दे हैं.


 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT