Chhattisgarh News: ‘ये गुंडागर्दी ज्यादा दिन की नहीं है’, भूपेश बघेल ने दे दी बड़ी चेतावनी!

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Bhupesh Baghel attacks BJP-  असम में श्री श्री शंकर देव सत्र मंदिर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को जाने की अनुमति नहीं मिलने के बाद छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. बघेल ने सोमवार को कहा कि ये गुंडागर्दी ज्यादा दिन की नहीं है. समझ लीजिए.

भूपेश बघेल ने एक्स पर पोस्ट किया, मंदिर जाने से रोकना? समझ क्या रखा है? अब धार्मिक स्थलों पर भी इनका नियंत्रण चलेगा क्या? ये गुंडागर्दी ज्यादा दिन की नहीं हैं. समझ लीजिए.”

बघेल ने बिना किसी का नाम लिए हुए लिखा, “जब कोई सुबाहु और मारीच किसी को पूजा, यज्ञ करने से रोकते हैं, तब-तब प्रभु श्री राम उसका वध करते हैं. अति का अंत निश्चित है.”

ADVERTISEMENT

हिमंता बिस्वा शर्मा डरपोक प्राणी है: बघेल

इससे पहले बघेल ने लिखा था,आज असम के लिए निकल रहा हूं. हिमंता बिस्वा शर्मा एक डरपोक प्राणी है. इसका अनुभव मैंने असम विधानसभा चुनाव में पर्यवेक्षक के रूप में कार्य करते हुए ही कर लिया था. “भारत जोड़ो न्याय यात्रा” पर हमला और राहुल गांधी जी को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर उन्हें रोकने की कोशिश उसकी हताशा और डर को दर्शाता है. आज मैं असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंच रहा हूं. कल “भारत जोड़ो न्याय यात्रा” में शामिल होऊंगा.”

ADVERTISEMENT

बैज ने भी घेरा

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने भी इसे लेकर हमला बोला. उन्होंने एक्स पर लिखा, “रघुपति राघव राजा राम, पतित पावन सीता राम. राहुल गांधी जी मंदिर के सामने बैठे, उन्हें अंदर जाने से रोका गया. यह अन्याय है, हम इसके खिलाफ लड़ते रहेंगे.”

ADVERTISEMENT

क्या है मामला?

बता दें कि हैबरगांव में अधिकारियों ने राहुल गांधी को बोरदुआ में श्री श्री शंकर देव सत्र मंदिर में जाने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष समेत कई पार्टी नेताओं ने धरना दिया. कांग्रेस के पूर्व प्रमुख गांधी सोमवार को अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू करने से पहले स्थानीय देवता की पूजा करना चाहते थे. अधिकारियों ने तब बताया कि गांधी को अपराह्न तीन बजे मंदिर में जाने की अनुमति दी जाएगी.

गांधी ने पुलिस से सवाल किया कि उन्हें मंदिर में जाने से क्यों रोका जा रहा है. गांधी ने आगे कहा, ‘‘ क्या प्रधानमंत्री (नरेन्द्र) मोदी अब तय करेंगे कि कौन मंदिर जाएगा और कब जाएगा?’’

इसे भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE: छत्तीसगढ़ के ‘भांचा राम’ की प्राण प्रतिष्ठा, ननिहाल में भी उत्सव, यहां देखें नजारा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT