अमित शाह को जाना चाहिए मणिपुर लेकिन वे छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं: कुमारी सैलजा

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर उनकी खिंचाई की है. सोमवार को कांग्रेस नेता ने कहा कि शाह को मणिपुर जाना चाहिए लेकिन वे छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर पूछे एक सवाल में सैलजा ने कहा, “दौरा करें तो मणिपुर का करें यहां पर किसलिए?”

उन्होंने कहा कि हर जगह को राजनीतिक नजरिए से न देखें. आप देश को भी संभालें.

ADVERTISEMENT

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता ने कहा कि जहां तक छत्तीसगढ़ की बात है तो ठीक है यहां चुनाव आ रहा है और भाजपा यहां 15 साल राज कर चुकी है. लेकिन अभी भी उनको यह समझ नहीं है कि यहां के लोग उनसे दूर जा चुके हैं. क्योंकि कांग्रेस ने यहां काम करके दिखाया है.

उन्होंने दावा किया, “हमारी सरकार ने मेहनत की है. लोग अब कांग्रेस के साथ हैं.”

ADVERTISEMENT

सैलजा ने कहा कि हर पार्टी हाथ-पांव मारती है.लेकिन सत्ता जैसे इन्होंने खोई तो अभी भी इन्हें लगता है कि इसे हमने कैसे खो दी. समझने की बात है लोग इनसे विमुख हो चुके हैं. कांग्रेस की नीतियों पर लोग विश्वास कर रहे हैं .इसलिए वे कांग्रेस के साथ हैं.

ADVERTISEMENT

मणिपुर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घेरते हुए उन्होंने निशाना साधा, “आज के दिन मणिपुर एक बड़ा मुद्दा है, जिसने पूरे देश को चिंता में डाल दिया है. वहां की स्थिति जिस तरह गंभीर बनी हुई है तो केन्द्र सरकार को उसके बारे में सोचना चाहिए. वहां पर शांति जल्दी बहाल हो. इस दिशा में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को सोचना चाहिए. प्रधानमंत्री को संसद में मणिपुर को लेकर वक्तव्य देना चाहिए.”

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस की विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में रविवार को कांग्रेस ने मणिपुर में हुई घटना के विरोध में केन्द्र सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया था. इस दौरान कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT