मां बनी हत्यारी, अपनी नवजात बच्ची को जिंदा कुएं में फेंका, वजह सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

मनीष शरण

ADVERTISEMENT

आरोपी महिला
आरोपी महिला
social share
google news

Bilaspur News: बिलासपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मां ने अपनी ही नवजात बेटी की बेरहमी से जान ले ली. 30 जून से बच्ची रहस्मय ढंग से लापता थी, जिसकी आखिरकार कुएं में लाश मिली. पुलिस ने इस मामले में नवजात की मां को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारी मां को बेटा चाहिए था, लेकिन बेटी होने की वजह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

ये पूरा मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम किरारी का है.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,आरोपी मां हसीना गोयल की पहले से दो बेटियां थी और तीसरी बेटी होने की वजह से वह परेशान थी. बेटा नहीं होने के दुख में हसीना ने यह कदम उठाया क्योंकि उसे परिवार से समझ में सम्मान नहीं मिल रहा था. आरोपी महिला ने 24 दिन की अपनी बच्ची की गुमशुदगी की झूठी कहनी रची और पुलिस को लगातार गुमराह करने की कोशिश की.

पुलिस को शुरू से मां पर था शक

पुलिस ने बताया कि घर पर जब सब सोने चले गए तब महिला बच्ची को लेकर बाहर गई और कुएं में उसे फेंक दिया. इसके बाद घर आकर उसने बच्ची के गायब होने का नाटक किया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी. परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर पुलिस को मां पर ही शक हो रहा था. पुलिस को आखिरकार घर के सामने के कुएं से ही बच्ची का शव बरामद हुआ.

ADVERTISEMENT

परिवार वालों के तानों से थी परेशान

बच्ची के अंतिम संस्कार से पहले ही निर्दयी मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.उसने बताया कि बार-बार बेटी के पैदा होने से उसे समाज और परिवार से बार-बार ताने सुनने पड़ते थे. महिल को दो बेटी पहले से थी, उसे उम्मीद थी कि तीसरा बच्चा बेटा होगा. लेकिन जब तीसरी बार भी बेटी हुई तो उसे फिर से ताने मिलने लगे. इससे वो बहुत परेशान हो चुकी था. महिला अपनी ही नवजात बच्ची से छुटकारा पाना चाहती थी इसलिए उसने अपनी बच्ची को जिंदा कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और अब आगे की कार्रवाई जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT