रायगढ़ में फिल्मी स्टाइल में 30 लाख के गहनों की लूट, आरोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

नरेश शर्मा

ADVERTISEMENT

रायगढ़ में लूट
रायगढ़ में लूट
social share
google news

Raigarh News: रायगढ़ जिला मुख्यालय में स्थित चक्रधर नगर इलाके में बड़ी लूट की वारदात हुई है. मंगलवार रात एक ज्वेलरी दुकान बंद होने के बाद दो लड़किया लाखों का जेवर बैग में ले जा रही थी, तभी बाइक सवार दो युवकों ने वो बैग लूट लिया और फरार हो गए. लूटेरों ने जिस बैग को लूटा है, उसमें सोने-चांदी के जेवरात थे, जिनकी कीमत लगभग 30 लाख रुपए है. पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है, लेकिन अब तक लूटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ के चक्रधर नगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स के संचालक हर रोज दुकान बंद होने के बाद सोने-चांदी के आभूषणों को अपने कर्मचारियों के द्वारा अपने घर में रखवाते थे.मंगलवार शाम को भी दुकान बंद करने से पहले संचालक ने सोने-चांदे से भरे दो बैग अपने कर्मियों को दिए.जैसी ही दोनों लड़की दुकान से निकलीं, कुछ ही दूर पर दो बाइक सवार उनके पास आए और बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में बैग लूटकर फरार हए गए. लूट की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

शहर के चारों तरफ नाकेबंदी

ज्वेलर्स दुकान के संचालक ने तुरंत लूट की जानकारी पुलिस को दी. सायबर टीम के साथ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाशी के लिए तुरंत शहर के चारों तरफ नाकेबंद कर दी.अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि लूटेरों ने बकायदा रेकी करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया है.

ADVERTISEMENT

दोनों लड़कियों से पूछताछ जारी

पुलिस दोनों महिला कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है. रायगढ़ पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.पुलिस के हाथ अहम जानकारी लगी है. अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT