बहन ने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काटा, फिर किया स्नान, क्यों कन्या बन गई कातिल?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Chhattisgarh Khairagarh Murder Case- बहन जो अपने भाई का ख्याल रखती है, बहन... जो रेशम के धागों को भाई की कलाई पर लपेटकर अपना प्रेम और स्नेह लुटाती है. क्या वो बहन कभी अपने भाई का कत्ल कर सकती है? जुर्म की दुनिया में दरिंदगी कब हो जाए, कौन दरिंदा बन जाए, यह कोई नहीं जानता. ऐसा ही कुछ हुआ है छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले में.

यहां एक 14 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को एक बयान में कहा कि शुक्रवार को छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव में हुए अपराध के लिए किशोरी को हिरासत में लिया गया है.

भाई को महंगा पड़ गया ये काम

आरोपी बहन के मुताबिक, उसने हत्या को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसने उसे मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करने के लिए डांटा था. लड़की ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह और उसका भाई (18) घर पर थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य काम के लिए बाहर गए थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उसके भाई ने उसे मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करने का दावा करते हुए डांटा और उसे अब फोन का इस्तेमाल न करने के लिए कहा.

कुल्हाड़ी से किया वार, फिर किया स्नान

डांट-फटकार से गुस्साई लड़की ने कथित तौर पर अपने भाई के गले पर तब कुल्हाड़ी से वार किया जब वह सो रहा था. उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

पड़ोसियों को यह बताने से पहले कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है, लड़की ने स्नान किया और अपने कपड़ों से खून के धब्बे साफ किए.

ADVERTISEMENT

ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की.

बयान में कहा गया है कि पुलिस से पूछताछ के दौरान लड़की ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. अब मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT