CG Crime: परिवार में हुई भयंकर लड़ाई, ट्रैक्टर से कुचल डाला, दो भाइयों की मौत

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Mungeli Murder
Mungeli Murder
social share
google news

CG Crime- छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में पैतृक संपत्ति को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों की उनके परिवार के सदस्यों ने ही कथित तौर पर हत्या कर दी. संपत्ति विवाद को लेकर पहले दो भाइयों की पिटाई की गई फिर ट्रैक्टर से कुचल दिया गया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

मुंगेली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गिरिजा शंकर जायसवाल ने पीटीआई को बताया कि रविवार को फास्टरपुर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत गिगतारा-छटन गांव की सड़क पर हुए हमले में एक पुरुष और एक महिला भी घायल हो गए.

संपत्ति के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बुधवारा गांव के निवासी तोरण पाटले के सात बेटे हैं. उन्होंने बताया कि पाटले और उनके बेटों - केजू राम, माखन और रामबली - का अपने तीन अन्य बेटों - भागबली, वकील और कौशल - के साथ पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था.

ADVERTISEMENT

 

अधिकारी ने बताया कि रविवार को पाटले, उनके तीन बेटों, उनकी पत्नियों और दो अन्य लोगों ने भागबली, कौशल, वकील और उनकी पत्नी संतोषी पर उनके खेत के पास लाठी से कथित तौर पर बेरहमी से हमला किया.

ADVERTISEMENT

दो को ट्रैक्टर से कुचला...

केजू ने कथित तौर पर अपने भाइयों भागबली (55) और वकील (45) को ट्रैक्टर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां वकील की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि कौशल (58) और संतोषी (40) का इलाज चल रहा है.

ADVERTISEMENT

 उन्होंने बताया कि नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें केजू, उसकी पत्नी चित्रलेखा, रामबली की पत्नी रजनी, माखन की पत्नी मीनाक्षी और माखन का बेटा शामिल हैं. एसपी ने बताया कि फरार चार अन्य लोगों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT