Bilaspur Bulldozer Action: जवान बेटे की हत्या के बाद विजय शर्मा से लगाई गुहार, हो गया बड़ा एक्शन

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

Bilaspur Bulldozer Action: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में छोटी सी बात पर युवक की हत्या करने की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां कुछ लोगों ने दो युवकों को फावड़े और अन्य हथियारों से बेरहमी से पीटा. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रशासन ने आरोपियों के घर अवैध कब्जों में बुलडोजर भी चलवा दिया.

आरोपियों के घर चल गया बुलडोजर

Bilaspur Bulldozer Action- छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने बिलासपुर शहर में बैखौफ अपराधी हत्या जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. शहर में अपराध लगातार तेजी से बढ़ते जा रहा है. अब इस पर रोक लगाने के लिए नई सरकार तेजी से काम करने का दावा कर रही है. बीते दिनों खमतराई क्षेत्र में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर के अब गृहमंत्री विजय शर्मा ने संज्ञान लिया है. गृहमंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) ने शनिवार को मृतक पंकज उपाध्याय के पिता से बातचीत की और उन्हें सांत्वना देते हुए न्याय दिलाने की बात कही है. वहीं युवक के पिता ने गृह मंत्री से कहा कि मेरा घर उजड़ गया है, अब आप से निवेदन है अपराधियों के घर में बुलडोजर चला दीजिए..

गृहमंत्री विजय शर्मा ने किया था न्याय दिलाने का वादा

बीते दिनों खमतराई क्षेत्र में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. गृहमंत्री विजय शर्मा ने मृतक पंकज उपाध्याय के पिता से बातचीत कर सांत्वना देते हुए उन्हें न्याय दिलाने की बात कही थीं. .इस दौरान युवक के पिता ने गृह मंत्री से कहा था कि मेरा घर उजड़ गया है, अब आप से निवेदन है अपराधियों के घर में बुलडोजर चला दीजिए..! गृहमंत्री विजय शर्मा ने पिता से बातचीत के दौरान कहा आप चिंता ना करें आपके साथ न्याय होगा. पंकज के पिता से डिप्टी सीएम अरूण साव (Arun Sao) ने भी बात कर उन्हें सांत्वना दी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपियों का निकला था जुलूस

वहीं सीएसपी पूजा कुमार का दावा है कि अनुसार सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना में शामिल आरोपी तिलकेश उर्फ़ सल्लू सूर्यवंशी, रुपेश सूत्रे, शिव शुत्रे, गोपी सूर्यवंशी और एक अन्य नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा गया हैं. सरकंडा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 147,148,149,307,302 किया हैं. आरोपियों का बीते दिनों पुलिस ने जुलूस भी निकाला था.

क्या हुआ था घटना वाली रात

बता दें कि बिलासपुर के सरकंडा इलाके में 14 फरवरी की देर रात पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लु के साथ अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा थे. इसी दौरान अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ अपने घर के बाहर मेन रोड में सीमेंट, रेती, गिट्टी फैलाकर दुकान में फ्लोरिंग कर रहे थे. इस दौरान ही पंकज और उसके दोस्त कल्लू ने रोड में गिट्टी,रेती फैलाने से मना किया. इतनी सी बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी, उसके भाइयों और परिवार के लोगों ने पंकज और कल्लू के साथ जमकर मारपीट की.

ADVERTISEMENT

इस दौरान फ्लोरिंग के लिए पास में रखे रापा और बत्ता से भी प्राण घातक हमला किया. इस हमले में पंकज और उसके दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान पंकज की मौत हो गई और कल्लू गंभीर रूप से घायल है. छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने बिलासपुर शहर में बैखौफ अपराधी हत्या जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे में अपराध पर कंट्रोल करने के पुलिस के सारे दावे फेल होते दिख रहे हैं.

ADVERTISEMENT

बिलासपुर से मनीष शरण की रिपोर्ट

इसे भी पढ़े: बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर सिंहदेव का बड़ा बयान, जानें क्या कह दिया

 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT