लाइव

PM Modi Bastar Rally: महंत के लाठी वाले बयान पर भड़के मोदी, कहा- भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
PM Narendra Modi
social share
google news

PM Modi Bastar Rally: छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट में सियासी घमासान तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान जहां उन्होंने अपनी सरकार के काम गिनाए वहीं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत के हालिया बयान पर भी पलटवार किया. 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 03:35 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally: महंत के लाठी वाले बयान पर भड़के मोदी, कहा- भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा

    PM Modi Bastar Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस समझती थी कि उसे देश को लूटने का लाइसेंस मिला हुआ है. 2014 में सरकार में आने के बाद मोदी ने कांग्रेस की लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया है. मोदी ने जब घोटालेबाजों का रास्ता रोका, जब बिचौलियों की कमाई बंद की, तबसे इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. ये मोदी पर भड़के हुए हैं. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर आज कड़ी कार्रवाई हो रही है. यहां के युवाओं को जिन्होंने धोखा दिया है, उनकी तेजी से जांच चल रही है. अब नाराज होकर ये लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं. मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है, मैं इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं.मोदी के लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है. मैं अपने देश को, अपने परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं. मैं कहता हूं - भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं - भ्रष्टाचारी बचाओ. ये मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा. ये मोदी की गारंटी है.

  • 03:27 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally: कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है, उसमें भी मुस्लिम लीग की छाप है- मोदी

    PM Modi Bastar Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है, उसमें भी मुस्लिम लीग की छाप है.उन्होंने कहा कि 500 साल बाद ये सपना पूरा हुआ, तो इसकी सबसे अधिक खुशी प्रभु राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ को होना बहुत स्वाभाविक है. लेकिन कांग्रेस और INDI गठबंधन राम मंदिर बनने से बहुत नाराज हैं. कांग्रेस के शाही परिवार ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकरा दिया. रामनवमी बहुत दूर नहीं है. इस बार अयोध्या में हमारे रामलला टेंट में नहीं बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन देंगे.

  • 03:21 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally: आदिवासी समाज का कांग्रेस ने हमेशा तिरस्कार किया- मोदी

    PM Modi Bastar Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जनजातीय समाज हमेशा भाजपा की प्राथमिकता रही है. जिस आदिवासी समाज का कांग्रेस ने हमेशा तिरस्कार किया, उसी आदिवासी समाज की बेटी आज देश की राष्ट्रपति है. भाजपा ने ही छत्तीसगढ़ को पहला आदिवासी मुख्यमंत्री दिया है. भाजपा ने ही आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय, अलग बजट बनाया है. आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. इसे पूरा करने के लिए हर पल देश के नाम, हर पल आपके नाम 24*7 for 2047. जिसको किसी ने नहीं पूछा, उनको मोदी ने पूजा है. जनजातियों में भी सबसे पिछड़ी जनजातियों के विकास के लिए पहली बार कोई योजना बनी है. 24 हजार करोड़ रुपये की पीएम जनमन योजना से छत्तीसगढ़ की अनेक जनजातियों के जीवन आसान होने वाला है. हर आदिवासी परिवार का जीवन बेहतर बनाना, ये मोदी की गारंटी है.”

  • 03:18 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally: ‘जेल जाना ही पड़ेगा...’, बस्तर में जमकर भड़के मोदी

    PM Modi Bastar Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मोदी के लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है. मैं अपने देश को, अपने परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं. मैं कहता हूं - भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं - भ्रष्टाचारी बचाओ. ये मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा. ये मोदी की गारंटी है.”

  • ADVERTISEMENT

  • 02:50 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally: मोदी बोले- बस्तर के मेरे भाई-बहनों ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई है

    PM Modi Bastar Rally: मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ वासियों ने, बस्तर के मेरे भाई-बहनों ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई है. आज उसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है - फिर एक बार मोदी सरकार. अनेक दशकों बाद देश ने भाजपा की स्थिर और मजबूत सरकार देखी है. हमारी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता रही है- गरीब का कल्याण. आजादी के बाद दशकों तक गरीब की जरूरतों को कांग्रेस की सरकारों ने नजरअंदाज किया.कांग्रेस ने कभी गरीब की चिंता नहीं की, उसकी परेशानियों को नहीं समझा. कांग्रेस परिवार के अमीरों को कभी महंगाई का मतलब समझ ही नहीं आया.

  • 02:48 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally: मोदी बोले- 10 साल में देश कहां से कहां पहुंच गया

    PM Modi Bastar Rally: मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल में देश कहां से कहां पहुंचा है. देश ने कितनी प्रगति की है और उसमें आप सबका जो साथ मिला है, मैं उसके लिए आप सबका आभार व्यक्त करने भी आया हूं. आप लोगों ने यहां सिर्फ भाजपा सरकार ही नहीं बनाई, बल्कि विकसित भारत की आधारशिला भी मजबूत की है.

  • ADVERTISEMENT

  • 02:22 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally LIVE: बस्तर में मोदी, यहां देखें LIVE

    PM Modi Bastar Rally LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में विशाल जनसभा है. यहां देखें LIVE-

  • 02:19 PM • 08 Apr 2024

    PM Modi Bastar Rally LIVE: बस्तर में गरजेंगे मोदी, बीजेपी ने दिखाई ताकत

    PM Modi Bastar Rally LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में विशाल जनसभा है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में यह पीएम मोदी की पहली रैली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां एक रैली को संबोधित करेंगे. वह बस्तर लोकसभा क्षेत्र के भानपुरी के आमाबल गांव में एक रैली को संबोधित करेंगे, जहां 19 अप्रैल को मतदान होगा. छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए तीन चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और 7 मई को मतदान होगा. नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT