वोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने छोड़ दी पार्टी! क्या करेंगे बैज और बघेल?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

पूर्व सीएम भूपेश बघेल
Bhupesh Baghel
social share
google news

Radhika Khera Resignation- छत्तीसगढ़ में वोटिंग से पहले प्रदेश कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कुछ दिनों से जारी विवाद के बीच आखिरकार कांग्रेस राष्ट्रीय मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा (Radhika Khera) पार्टी की प्राथमिक सदस्यता इस्तीफा दे दिया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खेड़ा ने लिखा, आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ. हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ. अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी.

बता दें कि पिछले दिनों खेड़ा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे रोती-बिलखती नजर आ रहीं थी. खबरों के मुताबिक छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से उनकी लड़ाई हुई थी. पार्टी के बड़े नेताओं  ने कहा था कि इस विवाद का निपटारा पार्टी नेतृत्व करेगा. लेकिन अब खेड़ा ने पार्टी ही छोड़ दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कांग्रेस कार्यालय में मेरे साथ हुआ दुर्व्यवहार...

कांग्रेस से अपने इस्तीफे पर पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा का कहना है, ''राम लला की जन्मस्थली श्री अयोध्या धाम हम सभी के लिए बहुत पवित्र स्थान है और मैं खुद को वहां जाने से नहीं रोक सकी. लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था.

उन्होंने दावा किया, वहां जाने पर मुझे इतना विरोध झेलना पड़ा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया, मुझे वहां धकेल दिया गया और कमरे में बंद कर दिया गया.”

ADVERTISEMENT

रामलला मुझे न्याय जरूर देंगे

खेड़ा ने कहा, मैं छोटे से लेकर बड़े से बड़े नेतृत्व तक चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन मुझे न्याय नहीं मिला... आज मैंने अपने पार्टी पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि रामलला मुझे न्याय जरूर देंगे...''

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT