CG Crime News: मां-बाप और छोटे भाई ने की हत्या, क्यों अपने ही खून का कातिल बन गया पूरा परिवार?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

CG Crime News: राजनांदगांव जिले के घुमका क्षेत्र के ग्राम बिजेतला के एक खेत के सूखे कुए मे बोरी मे भरे शव मिलने के मामले मे पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मृतक के मां-बाप और छोटे भाई पर लगा है. आखिर ऐसी क्या वजह थी कि अपने ही खून के खून करने की नौबत आ गई.

अतिरिक्त पुलिस राहुल देव शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बिजेतला के ग्रामीणों ने 17 मई को घुमका थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि गांव के एक सूखे कुंए मे बोरी मे भरकर किसी ने लाश को फेक दिया है. सूचना के आधार पर पुलिस ने इसकी विवेचना शुरु कर दी और मृतक की पहचान गांव के ही वेद कुमार निर्मलकर के रुप मे की गई.

ऐसे हुआ पर्दाफाश

शक के आधार पर घुमका पुलिस ने छोटे भाई को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की. इस पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या की बात कबूल कर ली. उन्होंने बताया कि उसने मां-बाप के साथ मिलकर टंगिया मारकर वारदात को अंजाम दिया.

ADVERTISEMENT

भाई, मां-बाप ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

राहुल देव शर्मा ने बताया कि 15 मई को मृतक देव निर्मलकर जब अपने कमरे में सो रहा था तब टंगिया से वार कर उनकी हत्या कर दी गई. हत्या में प्रयुक्त हथियार को घर के अंदर छुपा दिया गया था. वहीं बाप-बेटे ने लाश को बोरे में भरकर गांव के खेत में स्थित एक सूखे कुंए मे फेक दिया. इधर मां ने बिखरे खून की साफ-सफाई की थी.

क्या थी हत्या की वजह?

पुलिस ने आरोपियों के हवाले से बताया कि मृतक शराब पीकर घर पर आए दिन मारपीट की घटना अंजाम देता था. इससे परेशान होकर छोटे भाई ने मां बाप के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या कर दी.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपी छोटे भाई बालमुकुन्द पिता मनहरण और माता मीना निर्मलकर को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT