बिलासपुर: नदी में डूबने से एक ही परिवार की तीन लड़कियों की मौत, मुख्यमंत्री बघेल ने जताया दुख

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

ChhattisgarhTak
social share
google news

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में नदी में डूबने से दो सगी बहनों सहित एक ही परिवार की तीन लड़कियों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हादसे पर संवेदना प्रकट की है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर से 11 किलोमीटर दूर सेंदरी गांव के पास सोमवार की सुबह अरपा नदी में डूबने से तीन लड़कियों पूजा पटेल (18) , रितु पटेल (14) और 11 वर्षीय धनेश्वरी पटेल की मृत्यु हो गई। पूजा और रितु सगी बहने हैं.

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है. उन्होंने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुख्यमेत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “अरपा नदी में डूबने से तीन लड़कियों की मौत पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने जताया गहरा दुख बिलासपुर जिले के सेंदरी गांव में हुई घटना पर मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है. उन्होंने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं.”

बिलासपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि सोमवार को सुबह 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेंदरी गांव के करीब अरपा नदी में तीन लड़कियां डूब गई हैं.

ADVERTISEMENT

जायसवाल ने बताया कि गांव की पांच लड़कियां नदी में नहाने गई थीं. इसी दौरान तीन लड़कियां नदी के तेज बहाव में चली गईं और डूब गईं, जबकि दो अन्य किसी तरह तैर कर बाहर आ गईं.

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के दल को भेजा गया तथा लड़कियों की तलाश शुरू की गई. कुछ देर बाद तीनों के शव बरामद किये गये.

वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिलासपुर-रतनपुर मार्ग में चक्का जाम कर दिया है. उन्हें समझाने का प्रयास किया गया.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT