CG Lok Sabha Election: 'डिफाल्टर आदमी...' पीएम मोदी को लेकर चरणदास महंत ने फिर दे दिया विवादित बयान

ChhattisgarhTak

09 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 8:21 PM)

CG Lok Sabha Election नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कहा मोदी की गारंटी 10 साल से फेल हो रही है. ना 2 करोड़ लोगों को नौकरी मिली ना 15 लाख रुपए मिले. जिसकी गारंटी फेल हो गई है, छत्तीसगढ़ के लोग समझते है कि वो डिफाल्टर आदमी है. डिफाल्टर आदमी की गारंटी हमारे लिए कोई मायने नहीं रखती.

follow google news

CG Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बीच नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत (Charandas Mahant) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोला है. महंत ने कहा मोदी की गारंटी 10 साल से फेल हो रही है.  ना 2 करोड़ लोगों को नौकरी मिली ना 15 लाख रुपए  मिले. जिसकी गारंटी फेल हो गई है, छत्तीसगढ़ के लोग समझते है कि वो डिफाल्टर आदमी है. डिफाल्टर आदमी की गारंटी हमारे लिए कोई मायने नहीं रखती. महंत ने दावा किया है कि भाजपा की तरह कांग्रेस झूठ नहीं बोलेगी. कांग्रेस की 25 गारंटी और न्याय पत्र में हमको पूरा भरोसा है. छत्तीसगढ़ मे 5 से 6 सीट जीत रहे हैं,आने वाले समय में 9 से 10 सीट हो सकती है.

इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं- मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर में चुनावी सभा के दौरान महंत के लाठी वाले बयान का भी जिक्र किया था. अपने संबोधन में उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार नहीं करने की छूट मिल रही है, तो कांग्रेस बौखला गई है और उनके सर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा, मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है, मैं इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं.ये लोग मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा. ये मोदी की गारंटी है. 

महंत से बयान से पहले ही मचा है बवाल

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पीएम मोदी को लट्ठ दिखाने वाला बयान दिया था, जिसे लेकर भारी बवाल हुआ था. इस मामले में चरणदास महंत के खिलाफ हेट स्पीच मामले में केस दर्ज किया जा चुका है. उन्होंने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की नामांकन रैली में संबोधन के दौरान कहा था कि नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अगर कोई आदमी लाठी लेकर खड़ा हो सकता है तो वो है भूपेश बघेल. अब उन्होंने पीएम मोदी को डिफॉल्टर कह दिया है. ऐसे में इस बयान पर कितना बवाल मचता है ये तो देखने वाली बात होगी.

जांजगीर चांपा से दुर्गेश यादव की रिपोर्ट छत्तीसगढ़ तक 

    follow google newsfollow whatsapp