बीजेपी प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी ने जब ताम्रध्वज का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

ChhattisgarhTak

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 7:27 PM)

कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू  रैली के साथ अपना नामांकन भरने महासमुंद कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. उसी समय भाजपा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी भी मुहूर्त के हिसाब से नामांकन भरने कलेक्ट्रेट पहुंची. दोनों प्रत्याशी का जब आमना सामना हुआ तो भाजपा प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू का पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

follow google news

Mahasamund Lok Sabha Seat:  छत्तीसगढ़ में तीन चरण में चुनाव होने वाले हैं, जिसमें महासमुंद सीट पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे. दूसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. जिसके तहत महासमुंद से कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू और बीजेपी प्रत्याशी रुपकुमारी चौधरी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया.

दोनों ही प्रत्याशियों के नामांकन करने के दौरान लोकतंत्र की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर सामने आई, जो किसी मिसाल से कम नहीं. दरअसल मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू  रैली के साथ अपना नामांकन भरने महासमुंद कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. उसी समय भाजपा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी भी मुहूर्त के हिसाब से नामांकन भरने कलेक्ट्रेट पहुंची. दोनों प्रत्याशी का जब आमना सामना हुआ तो भाजपा प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू का पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

दोनों प्रत्याशियों ने क्या कहा? 

इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी रूपकुमारी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बड़े है इसलिए मैंने उनका आशीर्वाद लिया है. चुनाव अपनी जगह है और संस्कार अपनी जगह. वहीं इस पर ताम्रध्वज साहू ने कहा कि बड़ों का आशीर्वाद सभी लेते हैं. सभी को ऐसे ही मिलजुलकर चुनाव लड़ना चाहिए. वहीं ताम्रध्वज ने महासमुंद सीट में अपनी जीत का भी दावा कर दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp