CG Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर

ChhattisgarhTak

23 May 2024 (अपडेटेड: May 23 2024 7:23 PM)

छत्तीसगढ़ में 23 मई गुरुवार को नारायणपुर-बीजापुर जिलों की सीमा पर जंगल में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में सात नक्सली मारे गये.

Police naxal encounter

Police naxal encounter

follow google news

CG Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ में  गुरुवार को नारायणपुर-बीजापुर (Narayanpur-Bijapur Naxal Encounter) जिलों की सीमा पर जंगल में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में सात नक्सली मारे गये.

नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि मुठभेड़ सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई जब सुरक्षाकर्मियों की एक संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी, जो अभी भी जारी है. उन्होंने कहा कि मुठभेड़ स्थल से अब तक सात नक्सलियों के शव और हथियार बरामद किए गए हैं. 

पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी है कि नारायणपुर बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में प्लाटून नंबर 16 और इंद्रावती एरिया कमिटी के नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बस्तर जिले के डीआरजी और बस्तर फाइटर्स के साथ एसटीएफ की टीमें संयुक्त नक्सल (Naxal) गश्त सर्च अभियान पर निकली थी. 

'अब तक 107 नक्सली ढेर' 

अधिकारी ने  बताया कि ऑपरेशन जारी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. इस घटना के साथ ही इस साल राज्य में सुरक्षा बलों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ों में अब तक 107 नक्सली मारे जा चुके हैं. 
 

    follow google newsfollow whatsapp