Tamradwaj Sahu ने पीएम मोदी और रमन को क्यों याद दिला दी ये बड़ी बात?

ChhattisgarhTak

13 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 13 2024 8:20 PM)

Tamradwaj Sahu ने कह दिया जिस अस्पताल में पीएम नरेंद्र मोदी जी और डॉ रमन सिंह जी पैदा हुए हैं उस अस्पताल को कांग्रेस ने बनाया. इससे बड़ी उपलब्धि हमारी और क्या होगी.

follow google news

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी बिसात बिछने के बाद अब जुबानी जंग तेज हो गई है. महासमुंद लोकसभा से प्रत्याशी बनाए गए पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. चुनावी अभियान में धमतरी पहुंचे साहू ने केंद्र सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए. ताम्रध्वज साहू ने कहा कि 20 साल भी राज करने के बाद भी बीजेपी, कांग्रेस का मुकाबला नहीं कर पाएगी. आप पूछते होंगे कि 75 साल में कांग्रेस ने क्या किया है. जिस अस्पताल में नरेंद्र मोदी जी और डॉ रमन सिंह जी पैदा हुए हैं उस अस्पताल को कांग्रेस ने बनाया. इससे बड़ी उपलब्धि हमारी और क्या होगी.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने बीते 10 सालों में केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया. यहीं नहीं उन्होंने दावा कर दिया कि 5 साल की कांग्रेस की सरकार में 50 से ज्यादा अच्छे काम किए है, हमने जनता का विश्वास जीता है. महतारी वंदन योजना पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए महिलाओं के साथ छल कर रही है. छत्तीसगढ़ की राजनीति में महासमुंद लोकसभा का शुरू से दबदबा रहा है. यही वह सीट है जहां से कांग्रेस के दिग्गज नेता विद्याचरण शुक्ल लगातार चुनाव जीतकर केंद्र की राजनीति में अपना दबदबा कायम रखे थे. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने भी लोकसभा में महासमुंद से ही चुनाव जीता था. अब ताम्रध्वज साहू इस बार कांग्रेस से मैदान में है. ऐसे में कांग्रेस की परंपरागत सीट माने जाने वाली महासमुंद में दुर्ग से पूर्व सांसद रहे ताम्रध्वज साहू को बीजेपी की लहर से पार होकर निकलना बड़ी चुनौती माना जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp