बिजली बिल लेकर सड़क पर निकले कवासी लखमा, अनोखे अंदाज में साय सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

धर्मेंद्र सिंह

09 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 9 2024 1:24 PM)

Chhattisgarh News: सुकमा में पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बिजली संकट को लेकर जमकर प्रदर्शन किया और साय सरकार के खिलाफ निशाना साधा. बिजली का बिल हाथ में लेकर वो सड़क पर निकल गए और कहा बीजेपी सरकार में कई गुना ज्यादा बिजली का बिल आ रहा है.

follow google news

Chhattisgarh Congress Protest: छत्तीसगढ़ में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने बिजली दरों में बढ़ोतरी और कटौती के खिलाफ सोमवार को राज्य भर में प्रदर्शन किया. प्रदेश के बड़े नेताओं के नेतृत्व में हर जिले में प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. इसी कड़ी में सुकमा में भी पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बिजली संकट को लेकर जमकर प्रदर्शन किया और साय सरकार के खिलाफ निशाना साधा.

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, भूपेश बघेल समेत अन्य नेताओं ने राजधानी रायपुर में विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया जबकि पार्टी के अन्य नेता राज्य के विकासखंड और जिला मुख्यालयों में शामिल हुए.सुकमा में प्रदर्शन की कमान कवासी लखमा ने संभाली, जो वैसे ही अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कोंटा विधायक कवासी लखमा बिजली का बिल हाथ में लेकर सड़क पर निकल गए. उन्होंने एसडीएम कार्यालय में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और कहा कि भाजपा की सरकार ने 6 महीने में सुकमा जिले को कुछ नहीं दिया.बल्कि कांग्रेस सरकार में पुल का टेंडर जारी हुआ था उसे भी निरस्त कर दिया.बीजेपी सरकार हमेशा गरीबों के साथ छल करती है.ग्रामीणों को तेंदुपत्ता का भुगतान भी सही से नहीं हो रहा है.कांग्रेस हमेशा गरीबों के साथ खड़ी करेगी.

    follow google newsfollow whatsapp