विधायक ईश्वर साहू ने तोड़ी चुप्पी, अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर कह दी बड़ी बात...

ChhattisgarhTak

29 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 29 2024 4:43 PM)

छत्तीसगढ़ की राजनीति में विवादों का दौर खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है. अब साजा से बीजेपी विधायक ईश्वर साहू (Saja MLA Ishwar Sahu) पर गंभीर आरोप लगे हैं. उन पर एक किसान ने पैसे लेकर मामला दबाने का आरोप लगाया है. इसे लेकर अब विधायक साहू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Saja MLA Ishwar Sahu

Saja MLA Ishwar Sahu

follow google news

Saja MLA Ishwar Sahu: छत्तीसगढ़ की राजनीति में विवादों का दौर खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है. अब साजा से बीजेपी विधायक ईश्वर साहू (Saja MLA Ishwar Sahu) पर गंभीर आरोप लगे हैं. उन पर एक किसान ने पैसे लेकर मामला दबाने का आरोप लगाया है. इसे लेकर अब विधायक साहू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

ईश्वर साहू ने सफाई देते हुए कहा कि किसान ने जो आरोप उनपर लगाए हैं वे बेबुनियाद हैं. कांग्रेस ने साजिश के तहत किसान को जनदर्शन कार्यक्रम में भिजवाया और उन पर मनगढ़ंत आरोप लगवाए.

गोबर चोरों से नहीं डरेंगे

उन्होंने आगे कहा, मैं एक गरीब आदमी हूं , चुनाव में कांग्रेस मुझे हरा नहीं पाए. विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही कांग्रेस सदमें में हैं इसलिए मुझे बदनाम करने के लिए किसान को सीएम निवास भिजवाया.”

साहू ने कहा कि सत्य ही ईश्वर है, ईश्वर ही सत्य है, ईश्वर के साथ ईश्वर है, गोबर चोरों से नहीं डरेंगे.

ईश्वर साहू ने कांग्रेस पार्टी पर उनको बदनाम करने का आरोप लगाया. विधायक ने कांग्रेस पर उन्हें बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया.

ईश्वर साहू पर क्या है आरोप?

रायपुर में सीएम का जनदर्शन कार्यक्रम हुआ. प्रदेश भर के सभी लोग अपनी समस्याओं लेकर जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान साजा विधानसभा क्षेत्र के परसबोड जगन्नाथपुर का रहने वाला किसान गोपी खुंटे भी अपनी शिकायत लेकर पहुंचा. इस शिकायत का सीधा कनेक्शन साजा विधायक ईश्वर साहू से निकला.

दरअसल, जनदर्शन में अपनी शिकायत में किसान ने बताया, "हमारे गांव के सरपंच ने बिना गांव वालों से काम कराए हाजिरी भरकर पैसा गबन किया है. इसकी शिकायत कलेक्टर एसपी से भी कि लेकिन मामले में आरोपी सरपंच पर कोई कार्रवाई नहीं हुई." किसान ने ये भी आरोप लगाया कि इस मामले को रफा-दफा करने के लिए साजा विधायक ईश्वर साहू ने 2 लाख रुपये लिए और मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं.

(बेमेतरा से सूरज सिन्हा की रिपोर्ट)

 

    follow google newsfollow whatsapp