CG News: ‘महिला को भरे बाजार में जान से मार दिया, बलौदा बाजार...’ फिर दिखा बघेल का गुस्सा!

महेंद्र नामदेव

28 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 28 2024 12:48 PM)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के पहले जनदर्शन को लेकर राजनीति तेज है.

Bhupesh Baghel

Bhupesh Baghel

follow google news

Chhattisgarh Political news: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) के पहले जनदर्शन को लेकर राजनीति तेज है. एक तरफ जहां बीजेपी इसे बेहद कामयाब करार दे रही है. वहीं पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने इसे लेकर साय सरकार पर हमलावर हैं.

भूपेश बघेल ने कहा कि पहले ही दिन अधिकारियों के खिलाफ शिकायतें की जा रही है. आज साजा के विधायक के खिलाफ शिकायत आ रही है. उन्होंने कहा कि आज कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है.

बघेल ने कानून-व्यवस्था को लेकर कहा कि किस प्रकार से एक महिला को भरे बाजार में जान से मार दिया गया. सिरपुर में अवैध खुदाई की जा रही है और प्राचीन मूर्तियां खोद कर निकाला जा रहा है.

 

खाद-बीज नहीं मिलने का लगाया आरोप

बधेल ने कहा कि कृषि के लिए खाद बीज नही मिल रहे हैं. आज भी लाखों टन धान विभिन्न सौकैट के भंडार में रखा गया है. भूपेश बघेल ने बिजली कटौती को लेकर कहा कि राजधानी में भी बिजली काटी जा रही है और बिजली का बिल बेतहाशा आ रहा है. विष्णु देव साय से सरकार संभल ही नही रही है. प्रदेश में लोग बिजली कटौती से परेशान हो रहे है और गांवो में किसान कृषि कार्य भी नही कर पा रहे हैं.

 

सत्र छोटा है, हम सवाल पूछेंगे

समीक्षा बैठक को लेकर बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर निर्णय लिया गया कि जिन राज्यों में चुनाव परिणाम विपरीत हैं उन राज्यों में समीक्षा की जा रही है. उन्होंने विधानसभा सत्र को लेकर कहा कि आज जब उनका सत्र इतना छोटा है और उस पर चुप्पी धारण रखे हुए हैं. इस बार सत्र में हमारे पास बहुत से मुद्दे हैं बोलने के लिए जिस पर सरकार को जवाब देना होगा और हम सभी सवाल सत्ता पक्ष से पूछेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp