छत्तीगसढ़ Tak पर अमित जोगी का ऐलान- क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन कर जनता कांग्रेस लड़ेगी चुनाव

ChhattisgarhTak

• 12:26 PM • 07 Jul 2023

Amit Jogi of Janata Congress made a big announcement: छत्तीसगढ़ Tak की लॉन्चिंग पर रायपुर (Raipur news) में आयोजित बैठक में जनता कांग्रेस छत्तीगसढ़ प्रमुख…

छत्तीगसढ़ Tak पर अमित जोगी का ऐलान- क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन कर जनता कांग्रेस लड़ेगी चुनाव

छत्तीगसढ़ Tak पर अमित जोगी का ऐलान- क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन कर जनता कांग्रेस लड़ेगी चुनाव

follow google news

Amit Jogi of Janata Congress made a big announcement: छत्तीसगढ़ Tak की लॉन्चिंग पर रायपुर (Raipur news) में आयोजित बैठक में जनता कांग्रेस छत्तीगसढ़ प्रमुख अमित जोगी (Amit Jogi) चुनाव (Chhattisgarh Assembly election 2023 ) में बीजेपी और कांग्रेस से किसी तरह का गठबंधन नहीं करने की बात कही है. साथ ही उन्होंने इस मंच से ऐलान किया है कि जकांछ क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर आगामी विधानसभा चुनाव में उतरेगी. अमित जोगी ने ये भी कहा कि प्रदेश में युवाओं को रोजगार और शराबबंदी उनके लिए प्रमुख मुद्दे हैं.

अमित जोगी ने कहा कि जनता बीजेपी के 15 साल के शासन से त्रस्त हो गई थी. इसलिए कांग्रेस की आंधी आई. जनता कांग्रेस को सिंबल मिले महज 2 महीने ही हुए थे पार्टी गठबंधन के 7 विधायक जीतकर आए.

चाऊर वाले बाबा से शराब वाले बाबा बन गए
अमित जोगी ने कहा कि रमन सिंह 15 साल में शराब बेचकर चाऊर वाले बाबा से शराब वाले बाबा बन गए. कोरोना काल में स्कूल-कॉलेज, दुकानें सब बंद रहीं पर शराब की दुकानें खुली रहीं. लोगों के लिए शराब की होम डिलीवरी तक की व्यवस्था की गई. महज साढ़े चार साल में भूपेश बघेल शराब वाले कका बन गए.

हम पीछे क्योंकि बीजेपी-कांग्रेस चोर-चोर मौसेरे भाई
अमित जोगी ने तेलंगाना का उदाहरण देते हुए कहा कि उसे राज्य को बने महज 9 साल हुए हैं और उसने हमसे तीन गुना तरक्की कर ली है. वहां लोगों की आय 3 गुना बढ़ गई है. लोगों ने 15 साल बीजेपी के और 5 साल कांग्रेस के देख लिए. ये दोनों पार्टियां आपस में टॉम एंड जेरी की तरह लड़ती रहती हैं. ये चोर-चोर मौसेरे भाई हैं.

यहां देखें अमित जोगी का पूरा इंटरव्यू:

    follow google newsfollow whatsapp