Crime News: नानी को मारने के बाद दो लड़कियों ने जो किया... सुनकर रूह कांप जाएगी

रघुनंदन पंडा

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 6:03 PM)

दुर्ग जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां दो सगी बहनों ने मिलकर अपनी ही नानी को मौत के घाट उतार दिया.

follow google news

CG Crime News- दुर्ग जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां दो सगी बहनों ने मिलकर अपनी ही नानी को मौत के घाट उतार दिया. इनमें से एक आरोपी नाबालिग है और दूसरी की उम्र 18 साल है.

पैसों के लालच ने इन दोनों बहनों को इतना अंधा बना दिया कि उन्होंने पाल-पोश कर बड़ा करने वाली अपनी ही नानी को मार डाला और हत्या के बाद 4 लाख के सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए...और इस घटना को अंजाम देने के लिए उन्होंने पूरी प्लानिंग बनाई थी.

ऐसे हुआ खुलासा

जिले के उतई थाना क्षेत्र के पूरई स्थित कबीर ग्रीन अपार्टमेंट में 27 जुलाई को 56 साल की अतिन्दर शाहनी की लाश मिली थी. मृतका के भाई राजप्रीत सिंह ने जामुल थाना में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बहन कबीर अपार्टमेंट में अकेली रहती है और मोबाइल कुछ दिनों से बंद है. ताला खोलकर देखा तो अंदर सड़ी गली लाश मिली. मृतिका की बहन और बहू से पुलिस ने पूछताछ की तो बताया कि कुछ दिन पहले दोनों बहनों नें मृतिका को पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. शक के आधार पर दुर्ग पुलिस की टीम नागपुर पहुंच गई और कड़ाई से पूछताछ की. पहले तो दोनों बहनों ने पुलिस को गुमराह करने की पूरी कोशिश की लेकिन बाद में अपना जुर्म कबूल कर लिया.

 

अपनी नानी के मुंह को हाथ से दबा दिया

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 24 जून को दोनों बहन नागपुर से छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में बैठकर दुर्ग स्टेशन पहुंची, जहां से ऑटो में अपने नानी के घर पहुंचे. दरवाजा खटखटाने पर मृतका ने दरवाजा खोलते ही बड़ी नातिन दीपजोत कौर ने अपनी नानी के मुंह को हाथ से दबा दिया, जिसके बाद उसकी नाबालिग छोटी बहन के साथ मिलकर महिला के हाथ-पैर अपने दुपट्टा से बांधकर मुंह में तकिया दबाकर तथा स्टील के पानी बॉटल से सिर पर वार कर हत्या कर दी.

बता दें, आरोपियों की मां का पहले ही निधन हो चुका है. कुछ समय पहले तक वे अपने नानी के यहां रहकर ही पढ़ाई करत थीं, बाद में वो नागपुर आ गईं.

    follow google newsfollow whatsapp