Raipur News: सौतेली मां और भाई को मारने के बाद घर में ही छुपा रहा आरोपी, बताई हत्या की वजह

महेंद्र नामदेव

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 12:25 PM)

Raipur News- रायपुर के सरोरा निवासी राजकुमार साहू ने अपनी सौतेली मां और भाई की हत्या दी. वहीं अपनी सौतेली बहन पर भी जानलेवा हमला…

ChhattisgarhTak
follow google news

Raipur News- रायपुर के सरोरा निवासी राजकुमार साहू ने अपनी सौतेली मां और भाई की हत्या दी. वहीं अपनी सौतेली बहन पर भी जानलेवा हमला किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर के भीतर ही छुपा रहा. आरोपी के विरूद्ध थाना उरला में अपराध क्रमांक 290/23 धारा 302, 307 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, आस-पास के लोगों ने ठाकुर चौक सरोरा निवासी राजकुमार साहू के घर जाकर देखा तो पाया कि घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजा के नीचे से खून बह रहा था. पुलिस जब अंदर पहुंची तो तब राजकुमार साहू की सौतेली मां और भाई के शव खून से लथपथ फर्श पर पड़े थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की टीम घटना के संबंध मे आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना स्थल पर पहुंची तब दरवाजा खोलने पर वह हैरान रह गई. घर के अंदर राजकुमार साहू की सौतेली मां और भाई के शव पड़े थे. साथ ही आरोपी की सौतेली बहन जमीन पर गंभीर रूप से घायल पड़ी थी.

घर पर ही छुपा था आरोपी

टीम के सदस्यों ने जब घर की तलाशी तब आरोपी राजकुमार साहू घर में ही छिपा हुआ था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

आरोपी ने बताई हत्या की वजह

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि आए दिन घर में उसका अपनी सौतेली मां, भाई और बहन के साथ वाद-विवाद होता था, जिससे परेशान होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बताय कि वह घर में रखे तलवार, चाकू और गंडासा से अपनी सौतेली मां, भाई पर वार कर उनकी हत्या कर दी. बहन की भी हत्या करने की नियत से उस पर भी वार किया लेकिन वह बच गई. उसकी सौतेली बहन गंभीर रूप से घायल है.

 

    follow google newsfollow whatsapp