जशपुर: छुरी वाटरफॉल में मिले बोरियों में बंद लाश के टुकड़े; पुलिस को है ये आशंका

महेंद्र नामदेव

24 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 24 2023 6:15 AM)

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में स्थित छुरी जलप्रपात के पास दो प्लास्टिक की बोरियों में एक युवक की टुकड़ों में सड़ी-गली…

ChhattisgarhTak
follow google news

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में स्थित छुरी जलप्रपात के पास दो प्लास्टिक की बोरियों में एक युवक की टुकड़ों में सड़ी-गली लाश मिली है. आशंका जताई जा रही है कि लाश लगभग एक महीने पहले गुम युवक की हो सकती है. इस सनसनीखेज मामले की जानकारी मिलते है पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई. साथ ही अम्बिकापुर से फोरेन्शिक एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई.

जानकारी के मुताबिक, छुरी जलप्रपात में सड़ी-गली हालत में दो बोरों में बंद लाश के टुकड़े मिले. आशंका जताई जा रही है कि लाश ग्राम झारगांव बरटोली नारायणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले रामचन्द्र की हो सकती है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सन्ना थाना के सोनक्यारी चौकी में दर्ज कराई गई थी.

पुलिस के अनुसार छुरी जलप्रपात नारायणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है,लेकिन गुम होने की शिकायत सोनक्यारी थाने में दर्ज है. वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. अम्बिकापुर से फोरेन्शिक एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई है.पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है.

घटना के संबंध में एसडीओपी शेर बहादुर सिंह ने बताया कि नारायणपुर थाना के छुरी जलप्रपात में  एक युवक लाश मिली है. जो कई टुकड़ों में है और दो प्लास्टिक के बोरों में भरकर फेंका गया है.  ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई है, उन्होंने बताया कि प्राथमिक तौर पर देखने पर यह शंका जाहिर की जा रही है कि यह लाश सोनकयारी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत गुम युवक रामचंद्र नगेशिया की हो सकती है, लेकिन इसकी पुष्टि जांच पूरी होने से पहले नहीं की जा सकता कि लाश उसकी है या नहीं. फॉरेंसिक जांच और रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की लाश किसकी है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

    follow google newsfollow whatsapp