भिलाई में युवक की पीट-पीटकर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

रघुनंदन पंडा

• 01:18 PM • 16 Sep 2023

Chhattisgarh Crime News- छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात कुछ युवकों ने मिलकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी.…

ChhattisgarhTak
follow google news

Chhattisgarh Crime News- छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात कुछ युवकों ने मिलकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

घटना भिलाई आईटीआई ग्राउंड की है. यहां शुक्रवार देर रात कुछ बदमाशों ने मिलकर दुर्गा मंदिर खुर्सीपार निवासी मलकीत सिंह की जमकर पिटाई कर दी थी. उसके बाद मलकीत के बेहोश होने पर आरोपी वहां से भाग निकले.

अस्पताल में तोड़ा दम

गंभीर रूप से घायल मलकीत को सबसे पहले सुपेला अस्पताल भेजा गया, वहां से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया. रायपुर के एक निजी अस्पताल में मलकीत की मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर  चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना में मारे गए युवक के रिश्तेदारों और समाज के लोगों ने थाना घेराव कर नेशनल हाइवे रोड को कुछ समय के लिये जाम किया.

‘बाकी आरोपियों की भी होगी गिरफ्तारी’

दुर्ग के एसपी शलभ सिन्हा ने बताया, “दुर्ग जिले के खुर्सीपार थाना अंतर्गत कल देर रात दो पक्षो में विवाद हुआ था, विवाद में मारपीट हुई थी. एक व्यक्ति को चोट लगी थी. अस्पताल में युवक की मृत्यु हो गईं. अभी हम लोगों ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, कुछ और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.”

इसे भी पढ़ें- भाजपा नेता के बेटे की चाकू मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने की आरोपी को जनता के हवाले करने की मांग

    follow google newsfollow whatsapp