युवक को लाठियों से पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

सुनील साहू

15 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 15 2023 12:07 PM)

छत्तीसगढ़ में इन दिनों लाठियों से पीट-पीट कर युवक को अधमरा किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना बलौदाबाजार…

ChhattisgarhTak
follow google news

छत्तीसगढ़ में इन दिनों लाठियों से पीट-पीट कर युवक को अधमरा किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना बलौदाबाजार जिले की बताई जा रही है. हमने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की, जिसमें इस प्रकरण की पूरी कहानी सामने आई.

जानकारी के अनुसार, मामला लवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बगबुड़ा का है. ग्रामीण जिस युवक की पिटाई कर रहे हैं, उसने अपने खेत में घुसे गाय को बुरी तरह से मार दिया था. इस पर गाय का मालिक युवक के पास विरोध करने पहुंचा तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दिया. युवक के व्यवहार से आहत होकर उसने गांव वालों को जानकारी दी. इस पर गुस्साए ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर युवक के घर पहुंच गए और उसकी पिटाई कर दी.

मामले में ग्रामीणों की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ लवन थाना में धारा 294 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं दूसरी ओर युवक की शिकायत पर ग्रामीणों के विरुद्ध बलवा का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक के खिलाफ पहले भी पशु क्रूरता का मामला दर्ज गया था, जिस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई हुई थी. एक बार फिर से गाय को मारे जाने पर ग्रामीणों का गुस्सा उबल पड़ा.

मामले में बलौदाबाजार के एसएसपी दीपक झा ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना है. इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से लवन थाने में अपराध पंजीबद्ध किया गया है. मामले में विवेचना जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp