Rajnandgaon Lok Sabha Seat: जब चुनाव प्रचार के दौरान आपस में टकरा गए भूपेश बघेल और संतोष पांडेय

ChhattisgarhTak

09 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 7:25 PM)

राजनांदगांव लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय का सामना कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल से हो गया. दोनों चुनाव प्रचार के लिए एक ही गांव में पहुंचे थे. जब दोनों एक-दूसरे से टकराए तो जानें क्या हुआ.

follow google news

Rajnandgaon Lok Sabha Seat: राजनांदगांव लोकसभा सीट पर इस वक्त सभी की निगाहें टिकी हुई हैं क्योंकि यहां तगड़ा मुकाबला होने जा रहा है.पूर्व सीएम भूपेश बघेल के चुनावी मैदान पर उतरने से राजनांदगांव सीट हाईप्रोफाइल हो गई है.बघेल की टक्कर बीजेपी के मौजूदा सांसद संतोष पांडेय से है..इस बीच चुनाव प्रचार में निकले दोनों दिग्गज जब आपस में टकरा गए.

दरअसल, पूर्व सीएम और कांग्रेसे प्रत्याशी भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो राजनांदगांव के किसी गांव का है जहां चुनाव प्रचार के दौरान दोनों दिग्गज आपस में टकरा गए. एक तरफ से भूपेश बघेल अपने समर्थकों के साथ आ रहे थे. वहीं दूसरे तरफ से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे...फिर क्या था जैसे ही दोनों प्रत्याशी आपस में मिले. बघेल और संतोष ने हाथ मिलाकर एक-दूसरे का खुशी-खुशी अभिवादन किया. खास बात ये है कि पांडेय से मिलने के बाद जब बघेल आगे बढ़े तो पांडेय के समर्थक भी उनका अभिवादन करते नजर आए. 

बघेल ने ऐसे कसा तंज

लेकिन माहौल चुनावी है...ऐसे में भूपेश बघेल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए संतोष पांडेय पर तंज भी कस डाला. उन्होंने लिखा- संतोष पांडेय जी से आज चुनाव प्रचार के दौरान भेंट हुई. उनके 'जाने' का समय था और मेरे 'आने का' .....#जीतेंगे_राजनांदगांव
 

    follow google newsfollow whatsapp