महासमुंद में ताम्रध्वज साहू या रुप कुमारी चौधरी? जनता ने बता दिया चुनाव में कौन मारेगा बाजी

ChhattisgarhTak

14 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 14 2024 7:45 PM)

महासमुंद लोकसभा सीट से कांग्रेस ने कद्दावर नेता ताम्रध्वज साहू को चुनावी मैदान पर उतारा है. ताम्रध्वज का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी रुप कुमारी चौधरी से होना है. इस सीट में दोनों ही प्रत्याशी के बीच कड़ा मुकाबला है. ऐसे में महासमुंद में कौन बाजी मारेगा, जानने के लिए देखें वीडियो.

follow google news

Mahasamund Lok Sabha Seat: महासमुंद लोकसभा सीट से कांग्रेस ने कद्दावर नेता ताम्रध्वज साहू को चुनावी मैदान पर उतारा है. ताम्रध्वज का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी रुप कुमारी चौधरी से होना है. 


पहली बार इस सीट से कोई महिला प्रत्याशी लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है. महासमुंद लोकसभा के अंदर 8 विधानसभा सीटें आती हैं. यहां साहू वोटर्स की आबादी ज्यादा है. ऐसे में साहू वोटर्स किसी भी प्रत्याशी की जीत-हार में अहम भूमिका निभाते हैं.

महासमुंद में छत्तीसगढ़ तक ने चौपाल लगाकर लोगों का मिजाज जानने की कोशिश की. बातचीत में कुछ लोगों ने ताम्रध्वज साहू को बाहरी प्रत्याशी बताया तो कुछ का मानना है कि ताम्रध्वज को इस सीट से जीत मिल सकती है. कुछ लोगों का मानना है कि पूर्व विधायक रुप कुमारी चौधरी इस सीट से चुनाव जीत सकती हैं. महासमुंद लोकसभा सीट में कौन मारेगा बाजी? जानने के लिए देखें पूरा वीडियो. 

    follow google newsfollow whatsapp