बस्तर सीट में कहां फंस रहा पेंच? पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कर दिया बड़ा दावा!

ChhattisgarhTak

15 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 15 2024 7:41 PM)

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बताया कि कांग्रेस जल्द ही बाकी बची हुई 5 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है. साथ ही बैज ने कहा कि बीजेपी से ज्यादा सीेटें जीतकर आएंगे.

follow google news

Deepak Baij News कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ की 11सीटों में भाजपा से ज्यादा सीटें कांग्रेस जीतेगी. जगदलपुर के कांग्रेस भवन में छत्तीसगढ़ तक से बात करते हुए दीपक बैज ने कहा, 'आचार संहिता लगाना चुनाव आयोग का काम है. हम आचार संहिता को नहीं देख रहे हैं. कांग्रेस पार्टी लगातार पूरे प्रदेश में चुनाव की तैयारी कर रही है. चुनाव को लेकर मजबूती से पूरे प्रदेश के कार्यकर्ता जुटे  हुए हैं और जहां प्रत्याशी डिक्लेयर हो गए हैं. वहां वहां प्रत्याशी जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं. जहां प्रत्याशी डिक्लेअर नहीं हुए वहां पार्टी जमीनी स्तर पर काम कर रही है.हमारे तरफ से चुनाव की पूरी तैयारी है. कहीं कोई कमी नहीं है.' 
वहीं बाकी बची हुई 5 सीटों की घोषणा पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा प्रत्याशियों का जल्द से जल्द फैसला हो जाए, इसके लिए हम दिल्ली से संपर्क में हैं. प्रत्याशी जल्द डिक्लेयर होने से वे लोग क्षेत्र में काम कर पाएंगे और हमें उम्मीद है कि आलाकमान बहुत जल्दी सीटें डिक्लेयर कर देगी. सुनिए पीसीसी चीफ के साथ ये पूरी बातचीत.

    follow google newsfollow whatsapp