कवासी ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- कवासी जीतेगा, मोदी मरेगा...

ChhattisgarhTak

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 6:04 PM)

बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी और कद्दावर नेता कवासी लखमा ने हाल ही में पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दे डाला. लखमा के बयान पर बीजेपी भड़क गई है और इसे हार की बौखलाहट बता रही है.

follow google news

Kawasi Lakhma: बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा एक के बाद एक जबरदस्त और विवादित बयान दे रहे हैं. कभी वो लोगों को शराब पीकर नाचने कहते हैं तो कभी वो ग्रामीणों को पुलिस के खिलाफ तीर-धनुष उठाने को कहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दे डाला है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस  कथित वीडियो में वे ग्रामीणों को क्षेत्रीय बोली गोंडी में कहते दिख रहे हैं कि, कवासी लखमा जीतोड़, नरेंद्र मोदी ढोलतोर यानी कवासी लखमा जीतेगा और नरेंद्र मोदी मरेगा.

ये वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. कवासी चुनाव प्रचार के लिए बीजापुर जिले के कुटरू गए थे. दिनभर प्रचार के बाद वे शाम को जिला मुख्यालय लौट रहे थे. इसी बीच नैमेड गांव में उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत करने चौपाल लगाई थी. लखमा ग्रामीणों को बता रहे थे कि EVM मशीन में उन्हें किस तरह से वोट देना है. पहले चुलबुले अंदाज और फिर गोंडी बोली में कहा कि कवासी लखमा जीतोड़, नरेंद्र मोदी ढोलतोर, खेल खत्म राम-राम. वहां मौजूद लोगों ने लखमा के इस बयान का वीडियो बना लिया.

बीजेपी ने किया पलटवार


अब लखमा के बयान पर कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप का पलटवार सामने आ गया है. उन्होंने लखमा को छत्तीसगढ़ का राहुल गांधी बता दिया और कहा कि लखमा का बयान उनकी हार की बौखलाहट को दिखाता है. चरणदास महंत के लाठी वाले बयान को बीजेपी ने जबरदस्त मुद्दा बनाया था और कांग्रेस को जमकर घेरा था. अब लखमा के मोदी को लेकर दिए बयान पर निश्तित तौर पर प्रदेश की सियासत में घमासान देखने को मिलेगा.
 

    follow google newsfollow whatsapp