‘अब मैं नहीं लड़ूंगा चुनाव’: वोटिंग के बाद टीएस सिंहदेव ने बता दी मन की बात

सुमित सिंह

18 Nov 2023 (अपडेटेड: Mar 11 2024 6:01 PM)

TS Singh Deo Big Statement- छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) ने शनिवार को कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव था. उन्होंने कहा…

ChhattisgarhTak
follow google news

TS Singh Deo Big Statement- छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) ने शनिवार को कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव था. उन्होंने कहा कि वे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने मुख्यमंत्री पद को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री पद को लेकर टी एस सिंह देव ने कहा कि कैप्टन का निर्णय हाई कमान करेगा. उन्होंने कहा, “अगर सरकार बनती है तो पहले विचार सिटिंग सीएम पर ही होता है. उसके अलावा अगर विचार किया जाएगा तो हो सकता है मैं भी उस लाइन में खड़ा हूं. यह मेरा अंतिम चुनाव था  अब मैं चुनाव नहीं लडूंगा.”

 

देखें सिंहदेव ने क्या कहा?

Loading the player...

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में 90 सीटों के लिए हुए मतदान में 76.31 प्रतिशत मतदान हुआ. इस चुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला है. साल 2018 के चुनाव में टीएस सिंहदेव और मौजूदा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सीएम पद की रेस में थे. इस बार कांग्रेस ने प्रदेश में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने की घोषणा की थी.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ चुनाव: सिंहदेव ने माना कांग्रेस के 6-7 वादे नहीं हुए पूरे, डिप्टी सीएम ने कर दिया बड़ा खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp