‘भूपेश के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेगी कांग्रेस’, जानें इस दिग्गज नेता ने क्यों दिया ऐसा बयान

Chhattisgarh Elections 2023- “कांग्रेस ने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को नकार दिया है, उनके चेहरे पर नहीं बल्कि सामूहिक नेतृत्व में पार्टी चुनाव लड़ेगी.” ऐसा…

ChhattisgarhTak
follow google news

Chhattisgarh Elections 2023- “कांग्रेस ने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को नकार दिया है, उनके चेहरे पर नहीं बल्कि सामूहिक नेतृत्व में पार्टी चुनाव लड़ेगी.” ऐसा कहना है छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agarwal) का. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए अग्रवाल ने मंगलवार को कहा कि बस्तर के लिये या आदिवासियों के लिए कांग्रेस सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिसे भूपेश गिना सकें.

एक दिवसीय जगदलपुर प्रवास पर आए विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने माँ दन्तेश्वरी एयरपोर्ट में मीडिया के सवालों का जवाब देते कहा कि बस्तर का आदिवासी उबल रहा है.बस्तर के आदिवासी परेशान हैं. उनके अधिकारों को छीना गया है.

अग्रवाल ने कहा,  “78 फीसदी आरक्षण का वादा कर 58 फीसदी में आ गये हैं. बस्तर के लिये या आदिवासियों  के लिए सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे भूपेश गिना सकें.” उन्होंने कहा कि सिर्फ ढोंग है और सरकार प्रयोजित कार्यक्रम है.

‘कांग्रेस ने भूपेश के चहरे को नकारा’

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने भूपेश के चहरे को भी नकार दिया है.कांग्रेस को अब लगने लगा है उनके चेहरे पर चुनाव नही जीता जा सकता.सामूहिक नेतृव में चुनाव लड़ा जायेगा.

‘आदिवासी कांग्रेस से नाराज’

पूर्व मंत्री अग्रवाल ने कहा कि जिसकी सरकार है उससे आदिवासी ज्यादा नाराज हैं. आदिवासी भाजपा से नाराज नहीं हैं. कांग्रेस ने जो उनसे विश्वासघात किया है वे उससे नाराज है.जब अनुसूचित जाति, जनजाति निर्वस्त्र होकर सड़कों में आते है तो उससे इसका अन्दाजा लगाया जा सकता है कि युवा और आदिवासी कितने नाराज हैं.

इसे भी पढ़ें- चीन के बहाने की पीएम मोदी की खिंचाई, जानें क्या बोले बघेल

    follow google newsfollow whatsapp