Radhika Khera Controversy: राजीव भवन में रोईं राधिका खेड़ा, कहा- ‘मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई’

ChhattisgarhTak

01 May 2024 (अपडेटेड: May 1 2024 1:12 PM)

लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार को लेकर राधिका खेड़ा इन दिनों छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं के बीच विवाद की खबर निकल कर सामने आ रही है.

follow google news

Radhika Khera Controversy- कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है. पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं. करूंगी खुलासा…”

यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखी वो बाते हैं जो कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने लिखी हैं.

क्या है मामला?

इस पोस्ट से पहले एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें राधिका खेड़ा रोती बिलखती नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियों में पूरी तरह से उनका चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार को लेकर राधिका इन दिनों छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं के बीच विवाद की खबर निकल कर सामने आ रही है.

मामला मंगलवार का बताया जा रहा है, जब मीडिया में बयान देने को लेकर नेताओं में विवाद हो गया.

बीजेपी ने साधा निशाना

राधिका के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब बीजेपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. मामले पर बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने तंज कसा. उन्होंने कांग्रेस पर महिलाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, कौशल्या माता की धरती में अगर कोई राष्ट्रीय नेता विचलित है तो हमारा मन भी दुखी होता है.  छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा. यह मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन की गारंटी है. कांग्रेस महालक्ष्मी की बात करती है और अपनी महिलाओं का सम्मान नहीं करती. कांग्रेस के विनाश से अब उसे ईश्वर भी नहीं बचा सकते. राधिका खेड़ा सभी से सुरक्षित हैं पर कांग्रेस से अपनी सुरक्षा निश्चित कर लीजिए.

रायपुर से अजय सोनी की रिपोर्ट

    follow google newsfollow whatsapp