रायपुर में बृजमोहन का जबरदस्त क्रेज, लोगों ने कहा- पूरे भारत में तोड़ेंगे रिकॉर्ड

ChhattisgarhTak

02 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 2 2024 7:51 PM)

रायपुर लोकसभा सीट में बीजेपी की तरफ से दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल चुनाव लड़ रहे हैं. उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय से होने जा रहा है. आम जनता ने बताया कि रायपुर लोकसभा सीट पर किसका पलड़ा भारी है.

follow google news

Raipur Lok Sabha Seat: रायपुर लोकसभा सीट में इस बार सभी की निगाहें टिकी हुई हैं क्योंकि यहां से बीजेपी के दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल चुनावी मैदान पर हैं. कांग्रेस ने उनके खिलाफ विकास उपाध्याय को मौका दिया है. बृजमोहन अग्रवाल 1990 से चुनाव जीतते आ रहे हैं. वो आज तक कोई भी चुनाव नहीं हारे. वहीं विकास उपाध्याय रायपुर पश्चिम से विधायक रह चुके हैं लेकिन 2023 के विधानसभा चुनाव में वो राजेश मूणत के हाथों चुनाव हार गए. 

छत्तीसगढ़ तक की टीम ने रायपुर में चाय की चुस्की के साथ चौपाल लगाई और ये जानने कि कोशिश की गई कि रायपुर सीट में किसका पलड़ा भारी है. ज्यादातर लोगों ने कहा कि बृजमोहन जन के नेता हैं. उनका जनाधार अच्छा है. ऐसे में बृजमोहन अग्रवाल चुनाव जीत सकते हैं. लोगों ने तो ये तक कह दिया कि पूरे भारत में बृजमोहन अग्रवाल रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीतेंगे. कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि अगर बृजमोहन चुनाव जीतते हैं तो उन्हें केंद्रीय कैबिनेट में जगह जरूर मिलेगी. 
देखें ये खास चौपाल.

    follow google newsfollow whatsapp