Bhupesh Baghel Interview: भूपेश बघेल के साथ हुआ षड्यंत्र? देखें ‘कका’ का सॉलिड इंटरव्यू

ChhattisgarhTak

17 May 2024 (अपडेटेड: May 17 2024 6:56 PM)

छत्तीसगढ़ Tak ने कका के नाम से चर्चित पूर्व सीएम भूपेश बघेल से कई मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले दावे किए.

follow google news

Bhupesh Baghel Interview: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) इन दिनों रायबरेली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए जोर लगा रहे हैं. उन्हें पर्यवेक्षक के तौर पर इस हाई प्रोफाइल सीट की जिम्मेदारी मिली हुई है. छत्तीसगढ़ Tak ने कका के नाम से चर्चित पूर्व सीएम से कई मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले दावे किए.

यह भी पढ़ें...

राजनांदगांव से लोकसभा प्रत्याशी बघेल ने कहा कि राय बरेली में राहुल लाखों वोटों से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल को पीएम बनाने की बात पहले से एक कार्यकर्ता के तौर पर यह बात बोलते आए हैं.  

वहीं स्मृति ईरानी को लेकर बघेल ने कहा कि वे एरोगेंट हैं, लोग तो क्या वो कार्यकर्ताओं से भी बात नहीं करती हैं. उनके खिलाफ भारी विरोधी लहर (Anti Incumbency) है.

PM के हिंदू मुसलमान वाले बयान पर बघेल ने कहा कि मोदी अपने ही बयान को नकार देते हैं, अगले दिन फिर से वही गाते हैं.  

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा,  पीएम ने एक इंटरव्यू में कहा अगर मेरी मां ने मुझे जन्म दिया तो? मतलब क्या उनको इस में भी डाउट है क्या? मां ही तो जन्म देती हैं?”

बघेल ने कहा, राजनांदगाव से जीत को लेकर आश्वस्त हूं, लेकिन मेरे साथ षड्यंत्र हुआ, EVM में मेरी फोटो छोटी और बाक़ी उम्मीदवारों की बड़ी लगायी गई.”

 

    follow google newsfollow whatsapp