CG Lok Sabha Election2024: राजनांदगांव पहुंचकर रमन सिंह ने कर दिया बड़ा दावा! जानें क्या बोले डॉक्टर साहब

परमानंद रजक

16 May 2024 (अपडेटेड: May 16 2024 7:22 PM)

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ Tak के साथ खास बात-चीत के दौरान बताया कि हर बार की तरह इस बार भी भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में सफलता प्राप्त करेगी.

Raman Singh

Raman Singh

follow google news

CG Lok Sabha Election2024: छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर 3 चरणों में मतदान संपन्न हो चुके हैं. लेकिन सियासी बयानबाजियों का दौर अब भी जारी है. अब छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह (Raman singh) ने छत्तीसगढ़ Tak के साथ खास बातचीत के दौरान बताया कि हर बार की तरह इस बार भी भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में सफलता प्राप्त करेगी. 

यह भी पढ़ें...

डॉ रमन सिंह ने अपने राजनांदगांव(Rajnandgaon) प्रवास के दौरान कंचनबाग स्थित जलाराम मंदिर लोकार्पण समारोह और भगवान श्री राम मंदिर सहित राधा कृष्ण की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पूरे देश में सांस्कृतिक परिवर्तन आया है. इस सांस्कृतिक परिवर्तन में राजनांदगांव के लोगो ने भी भागीदारी निभाई है. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, "जिस तरह अयोध्या के श्री राम मंदिर में भगवान श्री राम विराजे हैं उसी तरह जलाराम मंदिर में भगवान राम, माता सीता, हनुमान जी के साथ राधा-कृष्ण विराजे हैं." 

उन्होंने जलाराम मंदिर लोकार्पण के दौरान गुजराती समाज के बंधुओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. इस मौके पर गुजराती समाज के बंधुओं ने विधानसभा अध्यक्ष को मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया.

 "भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ 400 पार"

छत्तीसगढ़ Tak के साथ खास बातचीत के दौरान डॉ रमन सिंह ने कहा, "लोकसभा आम चुनाव के तहत हुए प्रदेश मे 3 चरणों के मतदान से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ 400 की पार अब धरातल पर उतर रही है और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं."

बता दें कि साल 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने लोकसभा के 11 में से 10 सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराई वही 2019 लोकसभा में मोदी लहर के बाद उन्हें 11 में से 9 सीटों पर ही जीत मिली.इस बार छत्तीसगढ़ बीजेपी 11 में से 11 सीटों पर जीत के दावे कर रही है. 

    follow google newsfollow whatsapp