Vijay Sharma on Naxalism: नक्सलवाद को लेकर सिलगेर में क्या बोले विजय शर्मा?

ChhattisgarhTak

05 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 6 2024 2:09 PM)

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री और Deputy CM Vijay Sharma बीजापुर जिले के नक्सलगढ़ सिलगेर गांव पहुंचे. यहां उन्होंने काफी देर तक समय बिताते हुए स्थानीय ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना.

follow google news

Vijay Sharma on Naxalism- छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा (Deputy CM Vijay Sharma) बीजापुर जिले के नक्सल प्रभावित सिलगेर गांव पहुंचे. यहां उन्होंने काफी देर तक समय बिताते हुए स्थानीय ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. देखें इस दौरान उन्होंने क्या कहा?

बता दें कि उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा कई मौकों पर नक्सलियों से वार्ता करने की बात करते नजर आए हैं. वहीं वे माओवादियों को चुनौती भी देते रहे हैं. पिछले दिनों कवर्धा के दौरे के दौरान उन्होंने कहा था कि नक्सली समाज को बहुत दर्द दे चुके हैं. अब और दर्द नही सहा जायेगा.

सूबे के उप मुख्य मंत्री ने एक बार फिर नक्सलियों के लिए कहा कि वे बातचीत करें, प्रत्यक्ष नहीं तो वीडियो काल पर करें. उन्होंने कहा था, “उन क्षेत्रों का हम विकास करना चाहते हैं जहां अभी तक मूल भूत सुविधाएं नहीं हैं. वहां सारी सुविधाएं लेकर कैंप जाता है वो पुलिस के कैंप नहीं विकास का कैंप हैं और विकास के कैंप का विरोध करना गलत है.”

    follow google newsfollow whatsapp