कवर्धा में साधराम यादव की हत्या के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, कर दी फांसी की मांग

वेदांत शर्मा

25 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 25 2024 7:39 AM)

कवर्धा में हुई साधराम यादव की हत्या के विरोध में लोगों ने शांति मार्च निकालकर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

follow google news

Kawardha Murder Case- छत्तीसगढ़ के कवर्धा (Kawardha News) में हुई साधराम यादव (Sadhram Yadav) की हत्या को लेकर भारी आक्रोश है. हत्या के विरोध में लोगों ने शांति मार्च निकालकर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की. वहीं पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. छत्तीसगढ़ Tak ने मौके पर मौजूद लोगों से बातचीत की जिसमें लोगों का गुस्सा साफ देखा जा सकता है.

आक्रोशित लोग कवर्धा में हुई इस घटना को राजस्थान में हुए कन्हैया कुमार की निर्मम हत्या से भी दर्दनाक बता रहे हैं. लोग हत्या के 06 आरोपियों को फांसी देने और घरों में बुलडोजर चलवाने की मांग को लेकर मृतक के परिवार और विश्व हिंदू परिषद ने छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) के गृह नगर में प्रदर्शन किया. देखें खास रिपोर्ट-

इसे भी पढ़ें- Chattisgarh News: कवर्धा में चरवाहे की निर्मम हत्या, हंस रहे थे आरोपी, डिप्टी CM विजय शर्मा ने ले लिया बड़ा एक्शन!

    follow google newsfollow whatsapp