Chhattisgarh Politics: बीजेपी में अंतर्कलह… दीपक बैज ने क्यों कही ये बात

ChhattisgarhTak

18 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 18 2024 2:18 PM)

पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने बीजेपी के क्लस्टर प्रभारी को लेकर तंज कसा है. बैज ने कहा कि बीजेपी में मंत्रिमंडल को लेकर आपस में जबरदस्त अंतर्कलह मचा है.

follow google news

Deepak Baij on Chhattisgarh BJP- पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बीजेपी के भीतर अंतर्कलह होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि पार्टी में जबरदस्त अंतर्कलः है लेकिन डर की वजह से उनके नेता बाहर नहीं बोल पा रहे हैं. उन्होंने बताया कि किसलिए पार्टी में यह स्थिति है. देखें खास रिपोर्ट-

इसके अलावा बैज ने बताया कि सचिन पायलट ने विस्तारित बैठक ली है. इस दौरान संगठन संबंधित चर्चाएं हुई. पर्यवेक्षकों की नियुक्ति हुई है. सचिन पायलेट क्षेत्र में जाएंगे, प्रभारी जिला अध्यक्षों को निर्देशित किया गया है. लोकसभा में तमाम बड़े नेताओं के साथ 11 लोकसभा में 11 बैठक प्रभारी के द्वारा होगी. अगले चरण में सीधे कार्यकर्ता और जनता के बीच जाएंगे.

धान खरीदी का टूटा रिकॉर्ड, बैज ने क्या कहा?

 बैज ने धान खरीदी पर भी बड़ा बयान दिया.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में किसानो की कर्जमाफ़ी हुई. 2500 रुपए प्रति क्विंटल की दर से कांग्रेस ने धान खरीदी की. भाजपा बताए कि 3100 रुपए प्रति क्विंटल की दर से किसानो को राशि का भुगतान कब करेंगे. इस सरकार में खुद का नियंत्रण नहीं है. ये सरकार दिल्ली से रिमोट कंट्रोल के जरिए चलती है.

आईपीएस अफसरों के तबादले की सूची अटकी…

बैज ने कहा कि सरकार में प्रशासन महत्वपूर्ण कड़ी है. प्रशासन के अधिकारियों के बीच भय का माहौल बनाया जा रहा है. भाजपा सरकार में बड़े अधिकारियों को संघ के कार्यालय जाना पड़ रहा है. आज तक कांग्रेस में ऐसा कभी नहीं हुआ कि वे अफसर कांग्रेस कार्यालय आए हों. प्रशासन में डर भय का माहौल बनाकर भाजपा सरकार चलाना चाहती है.

कांग्रेस संगठन में होगा बदलाव?

पीसीसी चीफ बैज ने कहा, “हम संगठन में बदलाव करेंगे. नई ऊर्जा, नई रणनीति के साथ कार्यकर्ताओ में जान फूकेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp