Kawardha News: चरवाहे की निर्मम हत्या, हंस रहे थे आरोपी; अब विजय शर्मा दिलाएंगे इंसाफ?

ChhattisgarhTak

23 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 23 2024 2:33 PM)

कवर्धा में राजस्थान के चर्चित कन्हैयाला हत्याकांड जैसी वारदात हुई है. शहर से लगे हुए ग्राम लालपुर में नर्सरी के पास एक चरवाहे की हत्या कर दी गई. सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

follow google news

Chhattisgarh News: कवर्धा जिले के ग्राम लालपुर (Kawardha) में नर्सरी के पास एक चरवाहे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में 24 घंटे के भीतर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) ने कहा कि न्याय जरूर होगा. उन्होंने मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी दी. इस दौरान विजय शर्मा ने क्या कहा सुनिए.

बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में काफी तनाव का माहौल है. लोगों का कहना है कि साधराम बहुत सज्जन व्यक्ति थे. उनका किसी से कोई विवाद नहीं था, वो हमेशा अपने काम से मतलब रखते थे. ऐसे उनकी निर्ममता से हत्या क्यों की गई ये समझ नहीं आ रहा है. लोगों ने साफ तौर पर पांचों को फांसी की सजा देने की मांग की है और साथ ही परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग की है. वहीं यादव समाज के लोग पुलिस की कार्यप्रणाली से खुश नहीं है. वो जानने चाहते हैं कि आखिर किसके इशारे में ये घटना हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp