Chhattisgarh Liquor Scam: ACB-EOW के एक और बड़े एक्शन से छत्तीसगढ़ में मचा हड़कंप, इन दिग्गजों की बढ़ गई टेंशन

ChhattisgarhTak

26 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 26 2024 6:59 AM)

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाले को लेकर ACB और EOW की टीम ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है… दोनों एजेंसियों के संयुक्त टीम ने 2 दर्जन से ज्यादा लोगों के ठिकानों पर दबिश दी है.

follow google news

Chhattisgarh ACB-EOW Raids-  छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाले मामले (Chhattisgarh Liquor Scam Case) को लेकर ACB और EOW  की टीम ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. दोनों एजेंसियों की संयुक्त टीम ने 2 दर्जन से ज्यादा लोगों के ठिकानों पर दबिश दी है. इधर, रविवार तड़के सुबह हुई इस कार्यवाई से प्रदेश में हड़कंप मच गया.

ईओडब्ल्यू ने पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढँड, पूर्व आईएएस निरंदास दास, पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा, सरकारी शराब कंपनी के पूर्व एमडी अरुण पति त्रिपाठी, आबकारी अधिकारी सौरभ बख्शी, अशोक सिंह, अरविंद सिंह, सिद्धार्थ सिंघानिया के ठिकानों पर दबिश दी. इसके अलावा केडिया, वेलकम और भाटिया ग्रुप के ठिकानों पर भी ईओडब्ल्यू की टीम पहुंची.

बता दें अरुण पति जेल से बाहर आने के बाद से गायब हैं ऐसे में  EOW की टीम उनके घर के बाहर बैठी. सूत्रों की माने तो 150 अफ़सरों की टीम इस छापे के लिए लगाई गई जो तड़के 14 ठिकानों पर आ धमकी. गौरतलब है कि ईडी के प्रतिवेदन पर ईओडब्ल्यू ने केस दर्ज किया था, उसी मामले में ये कार्रवाई हुई है. देखें यह खास रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें: कोयला और शराब मामले में पूर्व विधायकों और मंत्रियों पर FIR, भड़के भूपेश बघेल

 

    follow google newsfollow whatsapp