CG Viral Video: नक्सली कैसे करते हैं BGL अटैक? वीडियो देखकर कांप जाओगे!

ChhattisgarhTak

08 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 8 2024 6:33 PM)

CG Viral Video: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने इरकभट्टी पुलिस कैंप में नक्सलियों ने देशी बीजीएल यानी बैरल ग्रेनेड लॉन्चर से हमला किया.

follow google news

CG Viral Video: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने इरकभट्टी पुलिस कैंप में नक्सलियों ने देशी बीजीएल यानी बैरल ग्रेनेड लॉन्चर से हमला किया. इरकभट्टी कैंप में नक्सलियों ने बीजीएल से हमला किया, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियों में जवान हमले के बाद मोर्चा संभालते हुए नजर आ रहे हैं. नक्सलियों के इस हमले से पुलिस जवान को बाल-बाल बचते भी देखा जा सकता है.

पुलिस के मुताबिक, नक्सलियों की ओर से बीजीएल से 4 बम दागे गए, जिसमें से केवल 1 ही फटा. सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली जंगल में भाग गए. वहीं कैंप और सभी जवान सुरक्षित हैं.

एसपी प्रभात कुमार ने जानकारी दी कि जिला नारायणपुर कोहकामेटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवस्थापित इरकभट्टी कैंप पर देशी बीजीएल दागे गए. सुरक्षाबलों द्वारा मोर्चे से जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली जंगल में भाग गए, वहीं कैंप और सभी जवान सुरक्षित हैं. घटना में आरक्षक राजीव बेरा 135वीं वाहिनी बीएसएफ को स्प्रींटर लगने से मामूली चोट आई है, जिसका इलाज जिला हॉस्पिटल में चल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp