इंडिया टुडे ग्रुप के डिजिटल फर्स्ट चैनल, News Tak ने यूट्यूब पर एक करोड़ (10 मिलियन) सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा पार कर जबर्दस्त सफलता हासिल की है. इस सफलता को सेलिब्रेट करने के साथ-साथ चैनल ने अपनी ऑनलाइन मौजूदगी को आगे बढ़ाया है और अपनी www.newstak.in वेबसाइट भी लॉन्च की है.
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जब बात राष्ट्रीय खबरों के कवरेज की हो, तो News Tak हमेशा सबसे आगे रहा है और बड़े दर्शक वर्ग को अपनी ओर आकर्षित किया है. एक करोड़ सब्सक्राइबर्स तक पहुंचने की यह उपलब्धि सियासत और ट्रेंडिंग टॉपिक पर बेहतरीन कवरेज देने की News Tak की प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है.
इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस-चेयरपर्सन कली पुरी ने इस उपलब्धि को लेकर बताया, ‘हम एक ऐसे युग में हैं, जहां सूचना प्रकाश की रफ्तार से चलती है, और इस डिजिटल युग में नॉलेज ही आज की करेंसी है. हमारे मोबाइल फर्स्ट न्यूज चैनल News Tak के लिए इस मील के पत्थर को छूना वाकई बहुत खास है. इस बात को लेकर हमारे सभी 23 Tak चैनलों के बीच आपस में कंपीटिशन था कि कौन सबसे पहले एक करोड़ का आंकड़ा छूएगा. मुझे खुशी है कि News Tak ने ऐसा कर दिखाया. ऐसा इसलिए भी, क्योंकि यह हमारी ओर से लॉन्च किया गया पहला Tak चैनल था. आने वाले समय में आप हमारे दूसरे Tak चैनलों के बीच भी ऐसा कर दिखाने की स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के गवाह बनेंगे.’
News Tak की वेबसाइट एक स्पष्ट संपादकीय फोकस के साथ देश भर से भारतीय राजनीति को कवर करेगी. यहां आपको खास तौर पर राष्ट्रीय राजनीति से संबंधित खबरें मिलेंगी, जो पूरी तरह से निष्पक्ष होंगी. पिछले एक साल में Tak समूह के चैनलों ने मुंबई, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और छत्तीसगढ़ जैसे अलग-अलग क्षेत्रों के लिए सफलतापूर्वक अपने नेटिव-फ्लेटफॉर्म स्थापित किए हैं.
Tak चैनल्स और द लल्लनटॉप के CEO विवेक गौड़ ने बताया, ‘सिर्फ पिछली तिमाही में ही हमारे पास 348 मिलियन (34.8 करोड़) से अधिक पेज व्यूज और यूट्यूब पर 3.27 अरब वीडियो व्यूज थे. वेबसाइट www.newstak.in के लॉन्च के साथ हम अपने पोर्टफोलियो को और मजबूत करेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘हमारा उद्देश्य अपने दर्शकों और पाठकों को देश में घट रही ताजातरीन घटनाओं की जानकारी देना है. News Tak की वेबसाइट की लॉन्चिंग उन दर्शकों के भरोसे को और मजबूत करने की हमारी कोशिशों का एक हिस्सा है, जिन्होंने अबतक इस यात्रा में हमारा साथ दिया है.’
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